34 C
Patna
August 26, 2019
Gadgets Tech टेक न्यूज

BSNL New Plan : बीएसएनएल के इस प्लान में मिलेगा 547.5 जीबी डेटा

bsnl new plan offer
बीएसएनएल ने अपने यूजर के लिए नया प्लान लांच किया है जिसमे एक रिचार्ज पर 547.5 जीबी डेटा मिलेगा।

टेक न्यूज। बुरे दौर से गुजर रही सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL New Plan Offer) अपने यूजर के लिए नया प्लान लेकर आयी है। जियो के टेलीकॉम में एंट्री के बाद से सभी कंपनियों को मार्केट में टिके रहने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ रहा है। घाटे में चल रही BSNL ने भी अपने कस्टमर को बनाये रखने के लिए कई आकर्षक ऑफर लेकर आयी है। इसी कड़ी में बीएसएनएल ने 1345 रुपए का डेटा एसटीवी लांच किया है।

यह भी पढ़ें : – शाओमी ने 48 मेगापिक्सेल कैमरा के साथ रेडमी नोट 7 और 7 प्रो लॉन्च किया

प्लान के फायदे

बीएसएनएल का यह प्लान लॉन्ग वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर को 365 दिन के लिए रोज 1.5GB डेटा मिलेगा। हालांकि एक डेटा एसटीवी है इसलिए इसमें यूजर को कॉलिंग और एसएमएस जैसे फीचर नहीं मिल सकेंगे। इस प्लान का बेनिफिट लेने के लिए यूजर्स को 9 सितम्बर 2019 के पहले रिचार्ज कराना पडेगा।

यह भी पढ़े : – 5 कैमरे के साथ दुनिया का पहला स्मार्टफोन नोकिआ ने nokia 9 pureview किया लांच

बीएसएनएल ने यह प्लान एक प्रोमोशनल ऑफर (BSNL New Plan Offer) के तहत उतारे हैं। यह प्लान फिलहाल सिर्फ केरल के लिए ही वैध है। इसके पहले बीएसएनएल ने ब्रॉडबैंड प्लान सुपरस्टार 300 लांच किया था जिसके साथ ऑनलाइन स्ट्रीमिंग एप्प हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : – Jio GigaFiber इफेक्ट: Airtel ब्रॉडबैंड यूजर्स को 1000 जीबी बोनस इंटरनेट डाटा मिलेगा

बीएसएनएल ने प्लान सुपरस्टार 300 प्लान ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए पेश किया है। इस प्लान की मंथली कीमत 749 रुपये है। इस प्लान में 50 एमबीपीएस की डाउनलोडिंग स्पीड से यूजर को 300 GB डाटा हर महीने मिलता है। बीएसएनएल ने 180 दिन की वैलिडिटी के साथ 151 रुपये में अभिनन्दन प्लान भी जारी किया है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, हर रोज 100 एसएमएस फ्री रोमिंग मिलती है। हालांकि इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, हर रोज 100 एसएमएस एक महीने के लिए ही मिलती है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy