33 C
Patna
August 26, 2019
उत्तराखंड जुर्म

हैवान पति ने पत्नी और तीन बच्चों को पिट – पीटकर मार डाला

dehradun crime news hindi
हैवानियत पति की पिटाई से ज़ख़्मी पत्नी समेत 3 बच्चों की मौत, पति ने भी फांसी लगा जान देने की कोशिश की।

उत्तराखंड (Dehradun Crime News Hindi)। देहरादून में हैवान पति ने बेरहमी से पिट – पीटकर पत्नी और 3 बच्चों की जान ले ली। यह घटना 30 जुलाई की है इस वीभत्स घटना में पिता के हैवानियत के शिकार 3 बच्चों ने उसी दिन इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। रिपोर्ट में मौत की वजह सर में गंभीर चोट का लगना बताया गया था। गंभीर हालत में पत्नी को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था लेकिन आज उसकी भी मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें : – नग्न अवस्था में किशोरी की लाश बरामद, मुंह में कपड़ा ठुस तेज़ाब से पुरे शरीर को जलाया

घटना के सम्बन्ध में पुलिस ने बताया अपने पत्नी और बच्चों को बेरहमी से पीटने के बाद आरोपी ने खुद की जान भी पंखे से लटक कर देने की कोशिश की थी। आरोपी की पहचान मान सिंह के रूप में हुई है। मृतका के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मान सिंह को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : – 12 घंटे में दो बार गैंगरेप का शिकार हुई, 5 लोगों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया

Dehradun Crime News Hindi

पड़ोसियों के मुताबिक़ पति पत्नी के बीच तनावपूर्ण सम्बन्ध थे। घटना वाले दिन महिला और बच्चों की चीखे सुनकर आस पास के लोग आरोपी के घर पहुंचे। भीतर का दृश्य हृदयविदारक था सामने 3 बच्चे पिटाई से बुरी तरह ज़ख़्मी लहूलुहान हालत में फर्श पर पड़े थे।मान सिंह ने पत्नी और बच्चों की डंडों से बुरी तरह पिटाई की थी। आरोपी पत्नी की जान लेने की कोशिश कर रहा था लेकिन पड़ोसियों के आ जाने से वह सफल नहीं हो सका। गंभीर रूप से ज़ख़्मी महिला और बच्चों को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। इस बीच आरोपी ने पंखे से लटककर जान देने की कोशिश की परन्तु पड़ोसियों ने उसे बचा कर अस्पताल ले गए।

यह भी पढ़ें : – पेड़ से लटका मिला प्रेमी प्रेमिका का शव, फोन कर कहा था आपका दामाद बोल रहा हु

घायल बच्चे विनय (13) और मुस्कान (09) ने उसी दिन दम तोड़ दिया जबकि 11 वर्षीया पुत्री भूमिका ने 2 अगस्त को दम तोड़ा। गंभीर रूप से ज़ख़्मी रीना देवी (40) ने भी आज जौलीग्रांट अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy