30 C
Patna
September 23, 2019
उत्तर प्रदेश जुर्म

शादीशुदा महिला ने रात में गन्ने के खेत में प्रेमी को बुलाया और फिर…..

woman cuts her lovers private part
शादीशुदा महिला ने प्रेमी को रात में गन्ने के खेत में बुलाकर उसका गुप्तांग काटकर अलग कर दिया, प्रेमी की स्थिति गंभीर।

कुशीनगर। यूपी के कुशीनगर से हैरान कर देने वाली खबर आ रही है जिसे जानकार किसी का भी दिल दहल जाएगा। जी हाँ यहां शादीशुदा प्रेमिका के बुलावे पर आधी रात को मिलने जाना प्रेमी को मंहगा पड़ गया। दिल दहला देने वाली यह घटना बरवापट्टी थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। यहां एक शादीशुदा महिला ने प्रेमी को मिलने के लिए गन्ने के खेत में आधी रात को बुलाया और फिर धारदार हथियार से प्रेमी के गुप्तांग को काटकर अलग कर दिया (Woman Cuts her Lovers Private Part)। इस वारदात में महिला का साथ उसके ससुराल वालों ने भी दिया। घायल अवस्था में घर पहुंचे युवक को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें : – नाबालिग के साथ गैंगरेप, पंचायत ने पीड़िता के सिर के बाल मुंडवाकर पुरे गाँव घुमाया

Woman Cuts her Lovers Private Part

प्राप्त सूत्रों की जानकारी के अनुसार आरोपी महिला शादीशुदा है और उसका गाँव के ही युवक के साथ प्रेम सम्बन्ध चल रहा है। लड़की के घरवालों ने उसकी शादी किसी और से कर दी लेकिन फिर भी दोनों के बीच प्रेम सम्बन्ध पूर्ववत चलता रहा। शादी के बाद भी दोनों हमेशा रात के अँधेरे में मिलते रहते थे। महिला जब भी प्रेमी को मिलने बुलाती थी वह मिलने पहुँच जाता था।

यह भी पढ़ें : – एक लड़की से 3 ग्राहक करते थे दुष्कर्म, खिलाते थे गर्भनिरोधक गोलियां

बताया जा रहा है रविवार की रात को भी महिला ने प्रेमी को मिलने के लिए गन्ने के खेत में बुलाया। वहाँ प्रेमिका के साथ उसके ससुराल वाले भी मौजूद थे। उनलोगों ने युवक को पकड़ लिया और प्रेमिका ने चाक़ू से युवक का गुप्तांग काटकर अलग कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी लोग युवक को उसी हाल में छोड़कर फरार हो गए। कहा जाता है शर्मिंदगी की वजह से युवक ने प्रेमिका के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज नहीं कराया है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy