30 C
Patna
September 23, 2019
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश – पुलिस ने महिला को सरेआम सड़क पर बेरहमी से पीटा

woman beating cctv video
पुलिस का बेरहम चेहरा यूपी पुलिस महिला को सरेआम सड़क पर बेरहमी से पीटते हुए थाने ले गयी। ज़ख़्मी महिला अस्पताल में भर्ती।

उत्तर प्रदेश। कानपुर में यूपी पुलिस की बेरहमी का शर्मनाक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में यूपी पुलिस एक महिला को सड़क पर सरेआम बेरहमी से पीटते (Woman Beating CCTV Video) हुए थाने ले जाती हुई दिख रही है। इस घटना में महिला ज़ख़्मी हो गयी उसे अस्पताल में समुचित इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। अगर यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद नहीं होती तो पुलिस का यह अमानवीय चेहरा सामने नहीं आ पाता। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : 10 साल की साली से 7 महीने तक किया गैंगरेप, अननेचुरल और ओरल सेक्स भी करते थे

Woman Beating CCTV Video

खाकी को शर्मसार करने वाली यह घटना कानपुर के पनकी इलाके की है। वीडियो में पनकी की रहने वाली शाज़िया नाज़ महिला पुलिसकर्मी से बात करती हुई दिख रही है। वीडियो में दो पुरुष पुलिसकर्मी और एक महिला उप-निरीक्षक सहित तीन और पुलिसकर्मी भी नज़र आ रहे हैं। आगे एक महिला पुलिसकर्मी शाजिया नाज को थप्पड़ मारती हुई नज़र आ रही है। उस महिला पुलिसकर्मी के थप्पड़ का जब शाजिया जवाब देने की कोशिश करती है तभी वहाँ मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने शाजिया को पीटना शुरू कर दिया। उसके बाद तीनों शाजिया को पीटते हुए थाने ले जाते हुए दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें : – पहले नाबालिग दोस्तों ने गैंगरेप किया, फिर अकेला देख दो युवकों ने भी लड़की के साथ हवस मिटाई

घटना के सम्बन्ध में शाजिया ने बताया की उसने एक वेंडर को बच्चे को मारते देखा था इसपर शाजिया ने वेंडर को थप्पड़ मार दिया था। इसी बात को लेकर उस वेंडर ने थाने में शिकायत कर दी। पुलिस उसी मामले को लेकर शाजिया से पूछताछ करने गयी थी। इसी दौरान पुलिस से बहस होने पर सभी महिला पुलिसकर्मी शाजिया के ऊपर टूट पड़ी और उसे पीटते हुए थाने ले गयी।

यह भी पढ़ें : – पेड़ से लटका मिला प्रेमी प्रेमिका का शव, फोन कर कहा था आपका दामाद बोल रहा हु

पुलिस की पिटाई से शाजिया के हाथ में चोट आयी है उसने चेतावनी दी है की अगर दोषी महिला पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गयी तो वह आत्महत्या कर लेगी। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक (SP) संजीव सुमन ने बताया की दो परिवार के बीच झगड़े को लेकर जानकारी मिली है।सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy