30 C
Patna
October 17, 2019
State News उत्तर प्रदेश जुर्म

शौहर ने पहले बीबी का गला रेता, तड़प रही बीबी को देखकर खुश हो रहा था शौहर..

wife murder attempt
जान बचाने की गुहार लगाती रही बीवी लेकिन शौहर उसे तड़पकर मरते देखकर खुश हो रहा था, जानिये आगे क्या हुआ।

फतेहगंज। उत्तरप्रदेश के फतेहगंज से दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आयी है। खबरों के मुताबिक़ फतेहगंज के एक कस्बे में शौहर ने पहले बेरहमी से अपनी बीवी का गला चाक़ू (Wife Murder Attempt) से रेत दिया, दर्द से तड़पती महिला को अस्पताल ले जाने के बजाय शौहर उसके तड़पने पर खुश होता रहा। सुबह सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल पहुंचाया। रात भर खून बहने से महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे दिल्ली रेफर कर दिया है। पुलिस ने मौके पर से आरोपी शौहर को गिरफ्तार कर लिया है।

Wife Murder Attempt

यह भी पढ़ें : – सहेली के भाई ने छात्रा को कमरे पर लाकर बेहोश कर बलात्कार किया और अश्लील तस्वीरों के जरिये सम्बन्ध बनाता था

बताया जाता है आरोपी जाहिद हुसैन नशे का आदि था, उसने दो माह पहले ही नसरीन से दूसरी शादी की थी। जाहिद नशे में अक्सर बीबी से मारपीट करता रहता था। उसकी शराब पिने की लत से नसरीन बेहद परेशान थी जिसकी वजह से दोनों में आये दिन कहा सुनी होती रहती थी। रविवार की रात को नसरीन से किसी बात पर झगड़ा हुआ, उसके बाद गुस्साए जाहिद ने नसरीन का गला रेत दिया। बुरी तरह से घायल नसरीन जाहिद से बचाने की गुहार लगाती रही लेकिन वह उसे दर्द से तड़पता देखकर खुश होता रहा।

यह भी पढ़ें : – दलित लड़की के साथ तीन मुस्लिम युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गैंगरेप का वीडियो बनाकर किया वायरल

पड़ोसियों को सुबह करीब 5 बजे नसरीन की घुटी घुटी आवाज़ सुनाई दी, किसी अनहोनी की आशंका से पुलिस को सुचना दी गयी। पुलिस जब घर के अंदर गयी तो नसरीन फर्श पर बुरी तरह से ज़ख़्मी हालात में पड़ी हुई थी। पुलिस ने तत्काल महिला को इलाज के लिए सीएचसी भेजा और शौहर जाहिद हुसैन को मौके पर से गिरफ्तार कर लिया। हालांकि अभी तक नसरीन के परिजनों ने जाहिद के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। जाहिद ने पहली बीवी को तलाक दे दिया था।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...