30 C
Patna
October 17, 2019
उत्तर प्रदेश जुर्म

रेप की शिकायत करने गए पति की पुलिस ने तोड़ी उंगलियां

gangrape with married women
पत्नी के साथ हुए बलात्कार की शिकायत करने गए पति की पुलिस ने दो ऊँगली तोड़ दी, थर्ड डिग्री देने का भी आरोप।

मैनपुरी (Gangrape with Married Women)। उत्तर प्रदेश पुलिस का अमानवीय चेहरा फिर से सामने आया है। पत्नी के अपहरण ओर उसके साथ हुए सामूहिक बलात्कार की शिकायत दर्ज कराने पहुंचे, पति के साथ पुलिस ने अमानवीय व्यवहार करते हुए अपराधी को पकड़ने के बजाये पति को ही थर्ड डिग्री देते हुए उसकी दो उंगलियां तोड़ दी। यह शर्मनाक घटना मैनपुरी जिले की है जो सपा के मुखिया मुलायम सिंह यादव का संसदीय क्षेत्र है।

यह भी पढ़ें : – दो बच्चियों से दुष्कर्म; 6 साल की बच्ची से वहशीपन इतना कि आंतें तक फट गईं

ख़बरों के मुताबिक़ पति-पत्नी बाइक से मैनपुरी जा रहे थे, तभी रास्ते में कार सवार 3 लोगों ने बाइक रुकवाकर महिला को अपने साथ ले जाने लगे। पति के विरोध करने पर तीनों बदमाश ने पति को पिट-पीटकर अधमरा कर दिया। पत्नी को कुछ दुरी पर ले जाकर तीनों ने बारी-बारी से बलात्कार किया। महिला के पति ने होश आने पर पुलिस की हेल्पलाइन पर सुचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस बदमाशों को पकड़ने की जगह महिला के पति पर ही झूठी शिकायत का मामला दर्ज कर थाने ले आये।

यह भी पढ़ें : – कलयुगी बाप के बलात्कार से बचने के लिए बेटी ने बाप को कुल्हाड़ी से काट दिया

थाने लाकर पुलिसकर्मियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी साथ ही अपनी पत्नी की ह्त्या का आरोप भी लगाया। पीड़ित को थर्ड डिग्री टॉर्चर भी दिया गया है ओर उसकी दो उंगलियां भी तोड़ दी है। बाद में पत्नी किसी तरह थाने पहुंची और अपने साथ हुए बलात्कार के बारे में बताया तब जाकर पुलिस ने महिला के पति को छोड़ा।

यह भी पढ़ें : – प्रेम प्रसंग से खफा पिता ने बेटी और उसके प्रेमी की ह्त्या की,बहन की शादी से दो दिन पहले प्रेमी की गर्दन रेतकर मारा

पुलिस ने महिला के शिकायत पर अपहरण और सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन महिला के पति को प्रताड़ित करने वाले पुलिसकर्मियों के ऊपर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...