30 C
Patna
February 21, 2020
उत्तर प्रदेश जुर्म राज्य समाचार

पत्नी की हत्या कर शव से पत्थर बांध नदी में गया था ठिकाने लगाने, नाव पलटने से पति भी डूबा

sp leader killed his wife

चित्रकूट। उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले से दिल को झकझोरने वाली वारदात सामने आयी है। खबरों के मुताबिक़ मंगलवार की रात को सपा नेता भरत दिवाकर ने पहले अपनी पत्नी की हत्या (SP Leader Killed his Wife) कर दी, फिर शव को ठिकाने लगाने के लिए उससे पत्थर बांधकर बरुआ बांध में फेंकने पहुंचे। जहां बीच नदी में नाव के पलट जाने से सपा नेता भारत दिवाकर भी डूब गए। वहीँ नाविक ने किसी तरह तैरकर अपनी जान बचाई। बाद में नाविक ने पुलिस को सारी बात बतायी, पुलिस गोताखोरों की मदद से दंपत्ति के शव की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें : – क्रूरता – पत्नी के चरित्र पर था शक, खौलते पानी से जलाया फिर भी नहीं मरी तो गला दबाकर ह्त्या की

SP Leader Killed his Wife

पुलिस ने बताया की बुधवार की सुबह हमें सपा नेता भारत दिवाकर के लापता होने की सुचना मिली थी। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो उनकी गाडी भरतकूप चौकी इलाके के बरुआ बांध के किनारे मिली। उसी जगह पर उनके जूते और कपडे बरामद हुए, पुलिस को गाडी से एक जोड़ी लेडीज चप्पल भी बरामद हुई। आसपास के लोगों से पूछने पर पता चला की भारत दिवाकर को आखिरी बार नाविक राम सेवक के साथ देखा गया था। पुलिस नाविक को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल दिया।

यह भी पढ़ें : – प्रेमी के शादी से इंकार पर आहत नाबालिग किशोरी ने आग लगाकर की जान देने की कोशिश

मछरिया गाँव निवासी राम सेवक ने पुलिस को बताया मंगलवार की देर रात भारत दिवाकर अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को लेकर आया था। बरुआ बाँध के निकट ही वह रहता था, दिवाकर ने उसे रात को फ़ोन कर नाव लेकर आने को कहा। नाव लेकर पहुँचाने पर उसने अपनी पत्नी का शव नव में रख दिया, शव के साथ एक बड़ा सा पत्थर भी बाँध दिया और नाव को बीच धारा में लेकर चलने को कहा। नदी के बीच पहुँचाने पर उसने पत्नी के शव को नदी में फेंकने की कोशिश की, लेकिन पत्थर का वज़न ज़्यादा होने की वजह से नाव पलट गयी

यह भी पढ़ें : – धार्मिक स्थल पर माथा टेकने गयी महिला के साथ 6 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

नाव पलटने से अपनी पत्नी के साथ दिवाकर भी नदी के गहरे पानी में डूब गया, रामसेवक किसी तरह तैरकर नदी किनारे पहुंचा। भारत दिवाकर की शादी मृतका मीनू के साथ 2015 में हुई थी। शादी से इनकी एक बेटी भी है, जो अपने नानी के यहाँ रहकर पढ़ाई कर रही है। दोनों के शवों को खोजने के लिए पुलिस गोताखोरों की मदद ले रही है, फिलहाल अभी तक किसी के भी शव बरामद नहीं हुए हैं।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...