30 C
Patna
September 23, 2019
उत्तर प्रदेश

थके हुए कांवड़िये का पैर दबाते हुए एसपी का वीडियो हुआ वायरल

kanvadiya viral video
एसपी ने कहा पुलिस का काम सिर्फ सुरक्षा करना नहीं लोगों की सेवा करना भी है, शामली में थके हुए कांवड़िये का पैर दबाते हुए एसपी का वीडियो हुआ वायरल।

उत्तर प्रदेश (Kanvadiya Viral Video)। भोलेनाथ के प्रिय महीना सावन में कांवड़ यात्रा पुरे देश में जोर शोर से चल रही है। कांवड़ियों के सुविधा के लिए यूपी की सरकार ने विशेष प्रबंध किये हैं। सरकार की पूरी कोशिश है की कांवड़ यात्रा में किसी प्रकार का व्यवधान उत्पन्न ना हो। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक थके हुए कांवड़िये का पैर दबाते हुए एसपी को देखा जा सकता है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : – डायन बता महिला को दबंगों ने सरेआम पीट-पीटकर बेरहमी से चाकुओं से गोदकर रूह कंपाने वाली मौत

Kanvadiya Viral Video

दरअसल इस वीडियो को शामली पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। इस वीडियो में शामली के एसपी अजय कुमार एक थके हुए कांवड़िये के पैर का मसाज करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को लेकर एसपी ने कहा की पुलिस का काम सिर्फ सुरक्षा प्रदान करना नहीं है बल्कि लोगों की सेवा करना भी है। लोग सच्चे मन से पैदल चलकर हरिद्वार जल लेने के लिए जाते हैं मैंने भी सच्चे मन से एक थके हुए कांवड़िये की सेवा कर उसकी थकान उतारने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें : – सुरक्षाबलों ने जैश के शीर्ष पाकिस्तानी आतंकी को मुठभेड़ में मार गिराया

शामली में एसपी अजय कुमार ने कांवड़ियों की देखभाल के लिए लगाए गए चिकित्सा शिविर का उदघाटन किया है। आपको बता दें की कांवड़िये की सेवा करते वीडियो को शामली पुलिस ने अपलोड करते हुए कैप्शन दिया था “सुरक्षा के साथ-साथ सेवा भी। पुलिस की सेवा भाव की लोग खुले दिल से प्रशंशा कर रहे हैं।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy