30 C
Patna
December 8, 2019
State News उत्तर प्रदेश

Road accident in Etah सीमेंट से लदे ट्रॉले में घुसी कार आग लगने से 5 लोग जल गए

Road accident in Etah

उत्तर प्रदेश। तेज रफ़्तार से जा रही कार ट्रॉले में जा घुसी, टक्कर (Road accident in Etah) से कार में आग लगने से 5 लोगों की ज़िंदा जलकर दर्दनाक मौत (5 People Burnt Alive) हो गयी। स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की बहुत कोशिश की लेकिन आग पर काबू नहीं पा सके। किसी तरह से एक बच्ची को कार से बाहर निकाला, जिसे गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया। सुचना मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी। घटना की खबर मिलते ही पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी।

यह भी पढ़ें : – भाजपा के मास्टर स्ट्रोक से शिवसेना चारो खाने चित, फडणवीस बने मुख्यमंत्री

Road accident in Etah

जानकारी के मुताबिक़ कार दिल्ली से अलीगढ जा रही थी, शनिवार के सुबह कार थाना बागवाला के गांव हिम्मतपुर के निकट पहुंची, रफ़्तार तेज होने की वजह से चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया और सीमेंट से लदे ट्रक में जा घुसी। टक्कर होते ही कार में आग लग गयी और सभी उसमे फंस गए। हादसे के बाद पास में ही ईंट भट्ठे पर मौजूद लोग आग बुझाने की कोशिशों में जुट गए। कार के अंदर से आती चीखें सुनने के बाद लोगों ने कार का शीशा तोड़कर किसी तरह से एक बच्ची को बाहर निकाला। घटना की सुचना पुलिस को दी गयी, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बुरी तरह से झुलस चुकी बच्ची को अस्पताल भेजा, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें : – Mouni Roy traditional look मौनी राय के ट्रेडिशनल अवतार ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

मृतक की पहचान थाना नयागांव के गांव तमरोरा निवासी सुनील कुमार के रूप में हुई। वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ अलीगढ जा रहे थे, तभी रास्ते में यह हादसा हो गया। हादसे में मारे गए एक और व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है संभवतः वह ड्राइवर हो सकता है। हादसे के बाद आसपास के इलाकों में अफरा – तफरी मच गयी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

1 comment

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...