30 C
Patna
December 8, 2019
State News उत्तर प्रदेश जुर्म

हैवानियत – दो साल की मासूम को पुजारी खींचकर ले गया कमरे में, हालत बिगड़ने पर छोड़ा

pujari raped a girl

मेरठ। यूपी के मेरठ से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आ रही है। मंदिर के बाहर खेल रही दो साल की मासूम बच्ची के साथ पुजारी ने हैवानियत (Pujari Raped a Girl) की हद पार कर दी, बच्ची की हालत बिगड़ते देख आरोपी ने उसे परिसर के बाहर छोड़ दिया। बच्ची रोते हुए घर भागी, बच्ची के अंगों से खून बहता देखकर परिजन भड़क गए और पुजारी की जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें : – मॉडल बनने की तमन्ना लिए घर से भागी नाबालिग, दोस्त और अन्य ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Pujari Raped a Girl

स्थानीय लोगों ने बताया मंगलवार के दिन मंदिर परिसर में सभी बच्चे खेल रहे थे। तभी मौका पाकर पुजारी ने दो साल की मासूम बच्ची को कमरे के अंदर खिंच लिया। बंद कमरे में पुजारी ने मासूम के साथ दरिंदगी की हद पार करते हुए उसके साथ बलात्कार किया। बाद में जब बच्ची की हालत बिगड़ने लगी तो उसे परिसर के बाहर छोड़ दिया। लेकिन बच्ची को रोता देखकर स्थानीय लोगों ने भाग रहे पुजारी को पकड लिया और जमकर पिटाई कर दी। तब तक बच्ची के परिजन भी आ गए लोगों ने आरोपी पुजारी को पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें : – पत्नी के साथ हुए बलात्कार की शिकायत करने गए पति की पुलिस ने दो ऊँगली तोड़ दी, थर्ड डिग्री देने का भी आरोप

आरोपी की पहचान फेरू (65) वर्ष के रूप में हुई है, पुजारी पर एक बार पहले भी एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था, जिसके बाद लोगों ने फेरू को गाँव से भगा दिया था। स्थानीय लोगों के मुताबिक़ आरोपी फेरु नशे का आदी है, इससे पहले धार्मिक यात्रा पर आयी महिला के साथ भी उसने दुष्कर्म किया था। उक्त मंदिर में कोई पुजारी के नहीं होने से लोगों ने पुजारी को मंदिर में रहने की इजाजत दे दी। लेकिन पुजारी की वजह से अब मंदिर में नशेड़ियों का जमावाड़ा लगा रहता है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

2 comments

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...