30 C
Patna
February 27, 2020
उत्तर प्रदेश जुर्म राज्य समाचार

मौलाना ने जिन्न उतारने के बहाने महिला कॉन्स्टेबल के साथ 14 माह तक किया रेप

moulana molests female head constable
मौलाना ने जिन्न उतारने के बहाने महिला कॉन्स्टेबल के साथ 14 माह तक करता रहा रेप।

बागपत। देश में महिलाओं के प्रति अपराध रुकता नज़र नहीं आ रहा है ऐसा कोई दिन नहीं होता जब बलात्कार की ख़बरें ना आती हो। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बागपत की है, जहां मस्जिद के मौलाना ने जिन्न उतारने का झांसा देकर महिला कॉन्स्टेबल के साथ 14 महीने तक दुष्कर्म (Moulana Molests Female Head Constable) की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मौलाना को हिरासत में ले लिया है, और मामले की जांच कर रही है। मौलाना की पहचान मोमीन मस्जिद में रहने वाले जुबैर के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें : – नाबालिग लड़की का हाथ-पैर बांधकर, नशा देकर तीन दिन तक 4 युवक करते रहे गैंगरेप

Moulana Molests Female Head Constable

यह शर्मनाक मामला बागपत का है जहां के एक मस्जिद के मौलाना ने जिन्न उतारने का झांसा देकर महिला हेड कॉन्स्टेबल के साथ 14 महीने तक दुष्कर्म किया। खबरों के मुताबिक़ पीड़िता बागपत के महिला थाने में तैनात है वह बिजनौर जनपद की निवासी है। पुलिस को दिए गए शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया की उसके पति हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात थे 2002 में उनकी मौत हो जाने के बाद मृतक आश्रित के तहत 2006 में पति के स्थान पर उसकी हेड कॉन्स्टेबल पद पर नियुक्ति हुई।

यह भी पढ़ें :- शर्मनाक : मासूम बेटी के सामने महिला के साथ दो लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार

2018 में छोटा बेटा सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया। बेटे का काफी लंबा इलाज चला लेकिन उसकी हालत में ज़्यादा सुधार नहीं हो रहा था। परेशान होकर वह 3 जुलाई को मस्जिद में मौलाना से जाकर मिली और अपनी परेशानी सुनाई मौलाना ने उसे रात में आने को कहा।

यह भी पढ़ें : – पहले नाबालिग दोस्तों ने गैंगरेप किया, फिर अकेला देख दो युवकों ने भी लड़की के साथ हवस मिटाई

रात में मस्जिद जाने पर मौलाना झाड़ फूंक करने के बाद कहा एक बहुत बड़ा जिन्न उसके पीछे पड़ा हुआ है। अगर उसे नहीं भगाया गया तो तुम्हारे बेटे को मार देगा। उसके बाद मौलाना ने महिला को डरा धमकाकर उसके साथ ज़बरदस्ती दुष्कर्म किया। उसके बाद मौलाना ने महिला को ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। आरोपी मौलाना ने महिला कॉन्स्टेबल से अब तक लाखों रुपये भी ऐंठ चुका तह है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...