30 C
Patna
October 17, 2019
उत्तर प्रदेश जुर्म

नग्न और सिरकटी लाश बरामद होने से इलाके में फैली सनसनी

meerat crime news
गुप्तांग और सर काटकर ले गए अपराधी प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेशमेरठ के फलावदा में रजवाहा के रास्ते में युवक की नग्न और सरकटी लाश मिलने से पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। अपराधियों ने युवक के शव के साथ बर्बरता भी की है। मृत युवक की पहचान छुपाने के लिए उसका सर काटकर कही अन्यत्र फेंक दिया जिससे की मृतक की पहचान ना हो सके। युवक के गुप्तांग पर भी धारदार हथियार से वार किया गया है। बुधवार की सुबह को बिना सिर के और नग्न लाश बरामद होने की खबर (Meerat Crime News) फैलते ही पुरे इलाके के लोग घटनास्थल पर जुटाने लगे। हालांकि अभी तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें : – कमरे का दरवाजा खुला छोड़कर सोई थी छात्रा, सुबह जब सोकर उठी तो कमरे का नजारा देखकर चीख निकल गयी

Meerat Crime News

खबर पाकर पहुंची पुलिस ने अपराधियों का पता लगाने के लिए फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम की मदद ली। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर से जांच के लिए नमूने एकत्र कर लैब भेज दिया है। युवक की हत्या के पीछे प्रेम-प्रसंग को वजह माना जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार फलावदा में मंदिर के पास रजवाहे पर जाने वाले रास्ते में 30 वर्षीया युवक का नग्न और सरकटी लाश बरामद हुई। घटना की खबर फैलते ही पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। सुचना मिलने पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह भी पढ़ें : – दो घंटे तक होता रहा सामूहिक दुष्कर्म, ICU से बाहर आने पर पीड़िता ने बतायी आपबीती

शव के कटे हुए सिर को खोजने के लिए पुलिस ने डग स्क्वायड की मदद से आस पास के इलाकों में कई घंटे की खोज की, लेकिन वह नहीं मिला। घटनास्थल पर काफी लोगों की भीड़ एकत्र हो गयी। शव के साथ की गयी बर्बरता को देखकर हत्या के पीछे प्रेम-प्रसंग को माना जा रहा है। अपराधियों ने युवक के सिर काटने के अलावा उसके गुप्तांग को भी काट दिया। फिलहाल पुलिस लाश के सिर को ढूंढने की कोशिश कर रही जिससे मृतक की पहचान हो सके।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...