33 C
Patna
August 26, 2019
उत्तर प्रदेश जुर्म

जुआरी पति ने पत्नी को लगाया दांव पर, जीतने पर दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

husband friend gangraped with his wife
रुपये ख़त्म होने पर पत्नी को लगाया दांव, पर जीतने पर पत्नी के साथ दोस्तों के किया सामूहिक बलात्कार कोर्ट ने दिया केस दर्ज करने का आदेश।

उत्तर प्रदेश। पति पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मशार करने वाली खबर सामने आयी है। यह शर्मनाक मामला यूपी के जौनपुर की है, यहां एक जुआरी पति ने जुए में अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया। बाजी जीतने के बाद पति के दोस्तों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Husband Friend Gangraped with his Wife) किया। पुलिस के समक्ष शिकायत लेकर पहुंची महिला का केस दर्ज करने से पुलिस ने इंकार कर दिया, कोर्ट के हस्तक्षेप पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

यह भी पढ़ें : – पति के जिस दोस्त ने मुंहबोली बहन बनाया उसी ने घर में अकेली पाकर लूटी अस्मत

Husband Friend Gangraped with his Wife

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह शर्मनाक वाकया जफराबाद थाने की है। पीड़ित महिला के पति को जुए की लत थी घटना के दिन अपने दोस्तों के साथ जुआरी पति जुआ खेलने में व्यस्त था जब उसके पास सारे पैसे ख़त्म हो गए तब उसने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया। बाजी जीत जाने पर पति के दोस्तों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें : – छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर रहे युवक की भीड़ ने धुनाई की

दुष्कर्म की शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला को पुलिस का भी दुर्व्यवहार झेलना पड़ा और बिना शिकायत दर्ज किये पुलिस ने भगा दिया। आपुलिस के व्यवहार से आहत महिला अपने मायके चली गयी और कोर्ट में इन्साफ के लिए दरवाजा खटखटाया। कोर्ट ने पहली नज़र में ही मामले को गंभीरता से लिया और पुलिस को बिना देर किये गैंगरेप का केस दर्ज करने का आदेश दिया साथ ही एफआईआर की कॉपी कोर्ट में जमा करने का भी आदेश दिया।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy