State News उत्तर प्रदेश जुर्म

घास काटने गई किशोरी से गैंगरेप, आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो बनाकर किया वायरल

gangrape with girl in kaushambi
दलित लड़की के साथ तीन मुस्लिम युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गैंगरेप का वीडियो बनाकर किया वायरल।

कौशाम्बी। उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले के सराय अकिल थाना इलाके में दलित किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape with Girls in Kaushambi) करने और उसका वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी, फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। ख़बरों के मुताबिक़ घटना बीते शनिवार की बतायी जा रही है। फिलहाल दो आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीम का गठन किया गया है।

यह भी पढ़ें : – रेप करने में नाकाम दानिश ने तीन साथियों के साथ मिलकर रिया और उसके प्रेमी आसिफ़ की गोली मारकर हत्या कर

Gangrape with Girls in Kaushambi

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है शनिवार को घास काटने के लिए किशोरी खेत गयी थी। जहां उसके साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया और सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। लड़की की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण को आता देखकर युवक किशोरी को उसी अवस्था में छोड़कर फरार हो गए। ग्रामीणों ने खदेड़कर एक युवक को दबोच लिया और जमकर पिटाई कर दी फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचे लड़की के पिता ने आरोप लगाया पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें : – दो घंटे तक होता रहा सामूहिक दुष्कर्म, ICU से बाहर आने पर पीड़िता ने बतायी आपबीती

पुलिस के रवैये से आक्रोशित पीड़िता के परिजन भाजपा विधायक संजय गुप्ता के कैंप कार्यालय पहुंच गए। विधायक के हस्तक्षेप करने पर पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुचचकर घटनास्थल का निरिक्षण किया। इधर पीड़िता के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ थाने के बाहर प्रदर्शन किया। उनका आरोप था की क्राइम सिन को दोहराने के दौरान पीड़िता के निजता का ख्याल नहीं रखा गया। एसपी प्रदीप गुप्ता ने किसी तरह से समझा बुझाकर ग्रामीणों को शांत कराया।

यह भी पढ़ें : – पहले नाबालिग दोस्तों ने गैंगरेप किया, फिर अकेला देख दो युवकों ने भी लड़की के साथ हवस मिटाई

आरोपियों की पहचान मोहम्मद नाजिम, मोहम्मद छोटका और मोहम्मद बड़का के रूप में हुई है। जिसमे मोहम्मद नाजिम को ग्रामीणों ने मौके पर दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया, वहीं मोहम्मद छोटका और मोहम्मद बड़का की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने पांच टीम गठित की है। पीड़िता को कड़ी सुरक्षा के बीच अस्पताल में रखा गया है।

यह भी पढ़ें : – पटना में हाई प्रोफ़ाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफ़ाश, डॉक्टर के फ़्लैट में चलता था देहव्यापार

पुलिस ने बताया एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है शेष 2 की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। साथ ही वीडियो को वायरल होने से रोकने के लिए वीडियो शेयर करने वालों पर भी कार्राई की जायेगी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...