30 C
Patna
September 23, 2019
उत्तर प्रदेश जुर्म

मंदिर जा रही महिला का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज

Gangrape news in Uttar pradesh
शनिदेव की परिक्रमा करने जा रही महिला को दो लोगों ने जंगल ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। रास्ते में 2 युवकों ने भी गैंगरेप किया।

मथुरा। उत्तरप्रदेश के मथुरा थाना कोसीकलां में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। शनिदेव मंदिर की परिक्रमा करने जा रही गाँव की एक महिला का अपहरण कर उसके साथ दो लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape news in Uttar pradesh) किया। घटना के बाद घर लौट रही महिला के साथ रास्ते में मोटरसाइकिल पर मिले दो युवकों ने भी सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : – दो युवतियों का अपहरण कर पांच जगहों पर किया सामूहिक दुष्कर्म, रेलवे पुलिस से मदद मांगने पर उन्होंने भी किया गैंगरेप

Gangrape news in Uttar pradesh

पीड़ित महिला के मुताबिक़ वह शाम को कोकिलावन स्थित शनिदेव मंदिर की परिक्रमा करने जा रही थी। रास्ते में गाँव के बाहर श्याम सुंदर व लाडली दास महाराज मिले उन्होंने महिला को गाडी में बैठने को कहा, महिला के मना करने पर दोनों ने उसे अपनी गाडी में ज़बरदस्ती खिंच लिया और जंगल की ओर ले गए। जंगल में दोनों ने बारी – बारी से महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी देकर महिला को उसी हालत में छोड़कर दोनों चले गए।

यह भी पढ़ें : – प्राइवेट पार्ट ज़ख़्मी कर निर्वस्त्र हालत में आधी रात को जंगल में फेंक गए युवती को

घटना के बाद डरी-सहमी घर लौट रही पीड़िता को रास्ते में मोटरसाइकिल से जा रहे दो युवकों ने रोक लिया। पीड़िता ने बताया की दोनों युवकों ने चाक़ू का भय दिखाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। गाँव के ही एक टेम्पोवाले की मदद से पीड़िता ने थाने आकर शिकायत दर्ज कराई लेकिन रात में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मामले को लेकर एसएसपी शलभ माथुर ने बताया शुक्रवार को इस बाबत सुचना मिली है। महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। पीड़िता के मुताबिक़ इस घटना में शामिल दो लोग पीड़िता एक पहचान वाले ओर दो दोस्त शामिल हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy