30 C
Patna
February 18, 2020
उत्तर प्रदेश जुर्म मुख्य समाचार राज्य समाचार

उन्नाव में एकतरफा प्रेम में युवती ने युवक पर तेज़ाब फेंका, गंभीर रूप से ज़ख़्मी युवक अस्पताल में भर्ती

acid attack in unnav

उत्तर प्रदेश। अभी तक एकतरफा प्रेम में सरफिरे युवकों द्वारा लड़कियों पर एसिड (Acid attack in unnav) फेंकने की घटनाएं सामने आती रही है। लेकिन उन्नाव में हुए एसिड अटैक की घटना ने सभी को हैरत में डाल दिया है। खबरों के मुताबिक़ डेयरी में काम कर रहे युवक के ऊपर एक सरफिरी युवती ने तेज़ाब फेंक दिया, जिससे युवक का गर्दन, कान, सीना व पीठ झुलस गया। गंभीर रूप से झुलसे युवक को अस्पताल भर्ती कराया गया है। आरोपी युवती अल्पसंख्यक समाज से सम्बन्ध रखती है, वहीं युवक हिन्दू समुदाय से है।

यह भी पढ़ें : – टीम इंडिया के बस में धोनी की सीट अभी भी रहती है खाली, चहल ने किया खुलासा

पीड़ित युवक रोहित कुमार (25) मौरावां थाना क्षेत्र के गांव गोनामऊ का रहने वाला है, वह भवानीगंज में दूध डेयरी का संचालन करता है। सोमवार की रात को डेयरी का काम ख़त्म कर उसकी साफ़-सफाई कर रहा था, इसी बीच गैर धर्म की युवती आयी और रोहित के ऊपर तेज़ाब फेंक दिया। तेज़ाब की वजह से रोहिता का गर्दन, कान, सीना व पीठ झुलस गया। युवक की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। गंभीर रूप से ज़ख़्मी रोहित को इलाज के लिए परिजन उसे अस्पताल ले गए और पुलिस को सुचना दी। पुलिस आरोपी युवती और उसके माता-पिता को हिरासत में लेकर मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी है।

Acid attack in unnav

यह भी पढ़ें : – विवाद होने पर बेटे ने माँ की गर्दन काटकर रख दिया सड़क पर, देखकर काँप उठे लोग

शुरूआती जांच में यह मामला एकतरफा प्रेम से सम्बंधित लग रहा है। पुलिसिया पूछताछ में युवती ने बताया वह युवक से पिछले 5 महीने से अपने प्रेम का इजहार कर रही थी। वह उससे प्यार करती थी, उससे शादी करने के लिए कई दिनों तक उसका पीछा भी किया, यहां तक की उसके डेयरी के सामने घंटों घुमा करती थी। फिर भी युवक ने उसके प्रेम को स्वीकार नहीं किया, इससे गुस्से में आकर उसने युवक पर तेज़ाब फेंकने का मन बना लिया। इसके लिए वह रोहित के घर से बर्तन साफ़ करने के बहाने तेज़ाब मांगकर ले आयी, इसके बाद उसी तेज़ाब को रोहित के ऊपर ही फेंक (Acid attack in unnav) दिया।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...