30 C
Patna
September 23, 2019
State News उत्तर प्रदेश

टेम्पो पर ट्रक पलटने से 16 लोगों की दर्दनाक मौत, 5 लोग घायल

accident in uttar pradesh
यूपी में एक ट्रक सवारियों से भरी टेम्पो पर पलट गया, जिससे 16 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

शाहजहांपुरयूपी के शाहजहांपुर में एक भीषण सड़क दुसरघटना में 16 लोगों की मौत (Accident in Uttar Pradesh) हो गयी और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुसरघटना में मारे गए लोगों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। साथ घायलों के उचित इलाज की व्यवस्था करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें :- भारत ने वेस्टइंडीज को पहले टेस्ट में 318 रनों से हराया बुमराह ने 5 विकेट लिए

Accident in Uttar Pradesh

खबरों के मुताबिक़ शाहजहांपुर में एक ट्रक सवारियों से भरी टेम्पो के ऊपर पलट गया। इस भीषण दुर्घटना में ट्रक से दबकर 16 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। दुर्घटना की खबर मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तब तक स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया था। पुलिस ने इस दुर्घटना में 16 लोगों की मौत की पुष्टि की है, साथ ही 5 लोग घायल बताये जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :- नाबालिग के साथ गैंगरेप, पंचायत ने पीड़िता के सिर के बाल मुंडवाकर पुरे गाँव घुमाया

घटना के सम्बन्ध में पुलिस ने बताया की कपड़ा लेकर ट्रक सीतापुर से लखनऊ—दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर जमका चौराहे के पास आगे चल रहे टेम्पो को टक्कर मार दी जिससे टेम्पो गड्ढे में पलट गया टक्कर मारने के बाद ट्रक बेकाबू होकर टेम्पो के ऊपर ही पलट गया। जिससे टेम्पो में सवार 16 लोगों की दबने से दर्दनाक मौत हो गयी। पुलिस ने क्रेन मंगवाकर ट्रक को हटवाया और टेम्पो में फंसे शव को बाहर निकलवाया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy