30 C
Patna
November 21, 2019
State News उत्तर प्रदेश जुर्म

शर्मनाक : मासूम बेटी के सामने महिला के साथ दो लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार

Rape, Gangrape, woman Gangraped, woman raped, Great Noida, Noida police, Parsvnath Panorama society, Greater Noida news, Greater Noida Crime News,रेप, गैंगरेप, महिला से गैंगरेप, महिला से रेप, ग्रेटर नोएडा, नोएडा पुलिस, पार्श्वनाथ पनोरमा सोसाइटी, ग्रेटर नोएडा न्यूज, ग्रेटर नोएडा क्राइम न्यूज
फ्लैट में ले जाकर उस बच्ची के सामने ही उस महिला से दोनों ने बारी बारी से बलात्कार किया इस दौरान मासूम सी बच्ची डर के मारे रोती रही पर उन दरिंदों को रहम नहीं आया।

ग्रेटर नोएडा में महिला और उसकी मासूम बेटी दोनों का अपहरण करने के बाद मासूम बच्ची के सामने ही दो दरिंदों ने सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। शनिवार को आगरा से एक महिला और उसकी पांच साल की बच्ची का दो लोगों ने अपहरण कर लिया उसके बाद दोनों उसे ग्रेटर नोएडा कम एक सोसाइटी के फ्लैट में ले जाकर उस बच्ची के सामने ही उस महिला से दोनों ने बारी बारी से बलात्कार किया इस दौरान मासूम सी बच्ची डर के मारे रोती रही पर उन दरिंदों को रहम नहीं आया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें :- सारा अली खान ने शेयर की हॉट फोटोशूट की तस्वीरें पर एक गलती से यूजर ने किया ट्रोल

ग्रेटर नोएडा की पार्श्वनाथ पनोरमा सोसाइटी में आफताब चड्ढा रहते हैं उनका प्रॉपर्टी डीलिंग का काम है। उक्त आरोपी राकेश कुमार उन्ही के पास काम करता है।महिला ने बताया की शनिवार को वह बाजार जाने के लिए निकली थी साथ में पांच साल की बेटी भी थी तभी रास्ते से आरोपी राकेश भी अपनी कार से जा रहा था उसने महिला को बाजार छोड़ देने की पेशकश देकर अपनी गाडी में दोनों को बैठा लिया और ज़बरदस्ती नोएडा के फ्लैट में ले आया।

यह भी पढ़ें :-जम्मू कश्मीर के शोपिया में 3 आतंकवादियों का एनकाउंटर जारी सेना ने चारो तरफ से घेरा

महिला ने बताया कि फ्लैट में लेकर राकेश और आफताब ने उसके साथ उसकी मासूम बच्ची के सामने ही बारी बारी से सामूहिक बलात्कार किया इस दौरान बच्ची डर के मारे रोती रही लेकिन फिर भी आरोपी अपनी हवस पूरी करते रहे । उन हैवानो के चंगुल से किसी तरह छूटकर रविवार को महिला पुलिस थाने में पहुंची और मुकदमा दर्ज कराया ।पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को धर दबोचा। एसएसपी ने बताया कि महिला एक आरोपी को पहले से जानती है, संभवत: इसीलिए वह कार में बैठ गई होगी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...