30 C
Patna
November 21, 2019
उत्तर प्रदेश

प्रेमी प्रेमिका को पंचायत ने डंडे के बल पर एक घंटे तक मुर्गा बनाकर रखा

Panchyat Ordered, Premika Return, Panchayat Give Punishment, video viral, social media, प्रेमी-प्रमिका, video news, UP News, प्रेमी युगल को सजा, पंचायत ने सुनाई सजा, तालिबानी सजा, फरमान, Hindi News, Hindi samachar, हिंदी न्यूज, हिंदी समाचार, Video news, video, viral Video, वीडियो, विडियो, video news,UP
तीन बच्चों की माँ अपने प्रेमी के संग भाग गयी थी गांव लौटने पर पंचायत ने दोनों को एक घंटे तक मुर्गा बनाकर रखा साथ ही सौ बार उठक बैठक की सजा भी सुनाई।

प्रतापगढ़ (यूपी)। अपने प्रेमी संग घर छोड़कर फरार हुई तीन बच्चों की माँ को गाँव लौटने पर पंचायत ने गाँव वालों की मौजूदगी में प्रेमी युगल को डंडे के बल पर एक घंटे तक मुर्गा बनने और सौ बार उठक बैठक की सजा सुनाई जिसे प्रेमी जोड़े ने स्वीकार कर लिया।सोशल मीडिया पर इन दिनों इनका वीडियो वायरल हो रहा है यह घटना उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें :- शादी के अगले दिन नवविवाहिता की गुप्तांग में लोहे को रॉड डालकर बलात्कार किया

महिला 3 बच्चों की माँ है

खबरों के मुताबिक़ प्रेमिका पहले से ही शादीशुदा है और उसके 3 बच्चे भी है जो अपने प्रेमी के साथ पिछले 15 दिनों से गायब थी प्रेमी के साथ गांव लौटने पर उसके परिजनों ने उसे अपनाने से इंकार कर दिया। इस मामले को लेकर गाँव में पंचायत बुलाई गयी जिसमे पंचायत ने प्रेमी युगल को एक घंटे तक मुर्गा बनाये रखने और सौ बार उठक बैठक करने का आदेश दिया। दोनों ने पंचायत द्वारा दिए गए सजा को पूरा कर लिया लेकिन एक दूसरे से अलग होने को तैयार नहीं थे दोनों की जिद का सम्मान करते हुए अंततः दोनों की शादी करा दी गयी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...