30 C
Patna
February 21, 2020
पंजाब राज्य समाचार

सौतन लाने का विरोध करने पर कॉन्स्टेबल पति ने पत्नी के बाल काटकर और मुंह काला करके पूरा गाँव में घुमाया

constable husband torture wife

पंजाब। पति के दूसरी शादी करने का विरोध करने पर कॉन्स्टेबल पति ने अपनी पत्नी के साथ जानवरों से भी बदतर सलूक किया। पिछले 13 सालों से वह पत्नी को प्रताड़ित करने के बाद वहशी पति एक करीबी रिश्तेदार को दूसरी पत्नी बनाना चाहता था, जिसका पत्नी ने विरोध किया। इसके बाद बौखलाए कॉन्स्टेबल पति ने पत्नी के सर के बाल काटने के बाद मुंह काला करके पुरे गाँव (Constable husband torture wife) में घुमाया। इस दौरान सभी गांववासी महिला की बेबसी पर हँसते हुए तमाशा देखते रहे। इस बाबत महिला ने जब थाने में शिकायत की तो पुलिस ने कोई कार्रवाई करने के बजाये दोनों में समझौता करवाकर मामले का निपटारा कर दिया।

यह भी पढ़ें : – विराट कोहली अगर नहीं करते चूक तो मैच का नतीजा भारत के पक्ष में भी झुक सकता था

झंडेआना गरबी गाँव की रहने वाली महिला ने बताया की उसकी शादी 15 साल पहले कॉन्स्टेबल इंद्रजीत सिंह से हुई थी। शादी के शुरुआत में दो साल तक सब कुछ ठीक रहा, उसके बाद पति महिला को प्रताड़ित करने लगा। महिला ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा की उसका एक करीबी रिश्तेदार युवती के साथ अवैध सम्बन्ध है। उस युवती की कई बार सगाई भी हुई है, लेकिन पति ने अपने रसूख का इस्तेमाल करते हुए हर बार उसकी सगाई तुड़वा दी। उस युवती से पिछले 13 साल से वह शादी करना चाहता है, मेरे ऐतराज करने पर मुझे जानवरों की तरह पीटता है।

Constable husband torture wife

यह भी पढ़ें : – अनन्या पांडे ने रेड ड्रेस में बोल्ड फोटोशूट कराया, सोशल मीडिया पर ढाया कहर

पति के जुल्म के खिलाफ 26 दिसंबर 2015 को उसने थाने में शिकायत भी दर्ज कराया था, लेकिन कॉन्स्टेबल पति ने मामले को रफा – दफा करवा दिया। बीते 29 नवम्बर 2019 को कॉन्स्टेबल पति ने महिला के बाल काटने के बाद मुंह पर कालिख पोतकर उसे पुरे गाँव में घुमाया। इस काम में गाँव के कुछ लोगों ने पति की मदद की, महिला को घुमाने के दौरान कुछ युवकों ने वीडियो भी बना लिया। मामला जब थाने पहुंचा तो एक रसूखदार व्यक्ति की मदद से मामले को दबा दिया गया।

यह भी पढ़ें : – श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट का हुआ गठन, दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में होगा ट्रस्ट का ऑफ‍िस

इसके बाद बच्चे जब स्कुल चले जाते तो पति उसे एक कमरे में बंद कर देता था। बच्चों की शिकायत पर महिला को मुक्त कराया गया। पति के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर उसे सस्पेंड कर दिया है। इसके बाद रिश्तेदार महिला को धमकी देकर समझौता करने का दवाब दे रहे हैं। इस मामले पर एसएसपी बाजवा ने कहा, ऐसी शिकायतें लेकर रोज 20 से ज़्यादा महिलायें आती हैं, ऐसे में सभी पर प्रतिक्रिया देना संभव नहीं है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...