30 C
Patna
October 17, 2019
State News जुर्म बिहार

रेप नहीं कर पाया तो RJD विधायक की भतीजी और उसके प्रेमी आसिफ़ की गोली मार की हत्या

murder for failing to rape
रेप करने में नाकाम दानिश ने तीन साथियों के साथ मिलकर रिया और उसके प्रेमी आसिफ़ की गोली मारकर हत्या कर दी।

भागलपुर। बिहार के मुंगेर सदर प्रखंड कार्यालय छात्रावास के पास RJD विधायक की भतीजी और उसके प्रेमी आसिफ की दोहरे हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस के मुताबिक़ दोनों ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उनकी गोली मारकर हत्या की गयी थी। पुलिस हत्याकांड के आरोपी एक युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। RJD विधायक की भतीजी रिया उर्फ़ ट्विंकल और उसके प्रेमी मोहम्मद आसिफ़ की हत्या (Murder for Failing to Rape) रेप में नाकाम रहने पर दानिश ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर की थी।

यह भी पढ़ें : – 11 साल से ‘लिव-इन’ रिलेशशिप में थे प्रेमी ने किया शादी से इंकार आहत प्रेमिका प्रेमी के घर के आगे धरने पर बैठी

Murder for Failing to Rape

पुलिस को दिए बयान में दानिश ने बताया की रिया पिस्तौल चलाना सीखना चाहती थी, इसके लिए आसिफ ने दानिश को पिस्तौल का इंतजाम करने को कहा था। दानिश ने आसिफ को हथियार देने के लिए प्रेमी युगल को सदर प्रखंड बुलाया था। प्रेमी युगल के पहुंचने पर दानिश के दोस्तों ने रिया पर अश्लील कमेंट और छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। इसके बाद दानिश और उसके तीन दोस्तों ने रिया के चेहरे पर कपड़ा रखकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, जिसका प्रेमी युगल ने विरोध किया।

यह भी पढ़ें : – VIRAL PICS : श्वेता तिवारी के हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

दुष्कर्म करने में नाकाम होने से गुस्साए अपराधियों ने रिया की कनपटी में गोली मार दी। गोली लगते ही रिया ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। पकडे जाने से बचने के लिए दानिश और उसके साथियों ने आसिफ की भी कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी, ताकि पुलिस इसे आत्महत्या समझकर केस बंद कर दे। पुलिस ने लड़की के कपडे और गोली के खोखे बरामद कर लिए हैं।

यह भी पढ़ें : – गोपी बहु ने कराया फोटोशूट काफी सेक्सी लग रही है

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार दानिश पुलिस को शुरू से ही गुमराह करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सच्चाई उगल दी। युवती के साथ दुष्कर्म करने में नाकाम रहने के कारण दानिश ने तीन साथियों के साथ मिलकर रिया और आसिफ की हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस बाकी अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है जल्द ही तीनों पलिस की गिरफ्त में होंगे।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...