30 C
Patna
September 23, 2019
जम्मू - कश्मीर देश मुख्य समाचार श्रीनगर

पाक की नापाक हरकत जारी, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Pakistan violated ceasefire
सुंदरबनी और नौशहरा सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने की नापाक हरकत , भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब।

श्रीनगर। पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर युद्धविराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू कश्मीर के सुंदरबनी और नौशहरा सेक्टर में गोलीबारी की है। पाक सेना की इस नापाक हरकत का भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है। खबर लिखे जाने तक गोलीबारी में किसी के भी हताहत होने की सुचना नहीं है। खबरों के मुताबिक़ पाकिस्तानी सेना ने सुबह करीब 10 बजे गोलीबारी (Pakistan violated ceasefire) शुरू कर दी। शनिवार को भी पाक सेना ने भारतीय सीमा में घुसपैठ करवाने के लिए पुंछ और राजौरी जिलों के पांच सेक्टरों में भारी गोलीबारी की थी हालांकि भारतीय सेना ने उसके मंसूबों को नाकाम कर दिया था।

यह भी पढ़ें : – ओला से कैब ड्राइवर की शिकायत करने पर महिला को कॉल गर्ल बना दिया जाने क्या हैं पूरा माजरा?

Pakistan violated ceasefire

जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और लगातार सीमापार से गोलीबारी कर रहा है। आपको बता दें की बीते शुक्रवार को पाकिस्तान के प्रधानमन्त्री इमरान खान और पाक के सेनाध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा ने नियंत्रण रेखा का दौरा किया था। उन्होंने कश्मीरियों के हक़ में लड़ने के लिए आवाज उठाने की बात की थी। उनके दौरे के अगले दिन ही पाक सेना ने युद्धविराम का उल्लंघन करते हुए, भारतीय सीमा में आतंकवादियों को घुसपैठ करवाने के लिए पुंछ और राजौरी जिलों के पांच सेक्टरों में भारी गोलीबारी की थी। भारतीय सेना की जवाबी फायरिंग में पाकिस्तान को भारी नुकसान पहुंचा था।

यह भी पढ़ें : – ट्रक से अवैध वसूली कर रहे एएसआई समेत 6 पुलिसकर्मी हुए गिरफ्तार

जम्मू – कश्मीर को लेकर हर तरफ से मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। कभी वह परमाणु हमले की धमकी दे रहा है तो कभी वह विश्व समुदाय से मामले में दखल देने की मांग कर रहा है। गौरतलब है की पाकिस्तान फायरिंग की आड़ में आतंकवादियों को भारत में घुसपैठ करवाने की कोशिश करता है। लेकिन भारतीय सेना की मुस्तैदी की वजह से वह अपने मंसूबे में सफल नहीं हो पा रहा है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy