30 C
Patna
February 18, 2020
जुर्म राज्य समाचार हरियाणा

दोस्त ने छात्रा को मिलने बुलाया, कार में 3 घंटे तक गैंगरेप बेहोश होने पर अर्धनग्न लड़की को फेंक दिया

student gangrape in panipat

पानीपत। पार्क में दोस्त से मिलने गयी लड़की को कार में बिठाकर ले गया, फिर उसे शराब पिलाकर चलती कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Student gangrape in panipat ) किया, लड़की जब बेहोश हो गयी तो उसे पार्क के सामने फेंक दिया। आरोपी युवक जब बेहोश छात्रा को फेंककर भागने के फिराक में थे, तभी स्थानीय लोगों की नज़र पड़ गयी, जिसके बाद दो युवकों को पकड़कर लोगों ने पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। दिल को दहलाने वाली यह घटना पानीपत के पॉश इलाके की बतायी जा रही है। पीड़ित लड़की 11वीं कक्षा की छात्रा है, वह किसी दोस्त से मिलने पार्क आयी थी।

यह भी पढ़ें : – बेटे ने नाबालिग छात्रा का अश्लील वीडियो बनाया, पिता ने सोशल मीडिया पर किया वायरल

खबरों के मुताबिक़ 14 वर्षीया पीड़िता कक्षा 11वीं की छात्रा है, वह शाम 5 से 7 बजे ट्यूशन पढ़ें जाती थी। शुक्रवार को भी छात्रा ट्यूशन जाने के लिए घर से निकली थी, रास्ते में उसके दोस्त आशीष ने उसे पार्क में मिलने के लिए बुलाया। छात्रा स्कूटी से कुछ ही देर में वहाँ पहुँच गयी, उसके पीछे कार में सवार युवक भी आ धमके, इसके बाद युवकों ने छात्रा को कार में बिठा लिया और अपने साथ ले गए।

Student gangrape in panipat

यह भी पढ़ें : – कोचिंग में छात्रा के साथ बेहोश होने तक संचालक-शिक्षक व छात्र ने किया सामूहिक दुष्कर्म

कार में छात्रा का दोस्त आशीष अन्य युवक के साथ उसे नहर की ओर ले गया, छात्रा को कोई नशीला पदार्थ खिलाकर बेसुध कर दिया। उसके बाद चलती कार में चारों युवको ने छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। नशे में होने की वजह से छात्रा इनका विरोध भी नहीं कर सकी। सामूहिक दुष्कर्म करने के दौरान जब वह बेहोश हो गयी, तो सभी उसे पार्क के मुख्य द्वार के सामने अर्धनग्न हालत में ही फेंक दिया। तभी पार्क में टहल रहे लोगों की नज़र अर्धनग्न लड़की और युवकों पर पड़ गयी। स्थानीय लोगों ने दो युवकों को पकड़ लिया और पुलिस को सुचना दी।

यह भी पढ़ें : – मेला से घर लौट रही दो बच्चियों से सामूहिक दुष्कर्म, चार बच्चियों ने झाड़ियों में छिपकर बचाई अस्मत

पुलिस ने आरोपी युवकों को गिरफ्तार करने के बाद छात्रा को अस्पताल पहुंचाया। होश में आने के बाद छात्रा ने मजिस्ट्रेट के सामने अपने दिए गए बयान में दोस्त आशीष और विशु पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है, दोनों युवक इकलौते बेटे हैं। छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म को लेकर कॉलोनी वाले सहमे हुए हैं, उन्हें अपनी बेटियों की सुरक्षा की चिंता सता रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...