34 C
Patna
August 26, 2019
जुर्म हरियाणा

12 घंटे में दो बार गैंगरेप का शिकार हुई, 5 लोगों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया

minor girl gangraped by 5 people
शर्मनाक नाबालिग के साथ 5 लोगों ने 12 घंटे के अंदर दो बार गैंगरेप किया। पहले जंगल में और दूसरी बार ऑफिस में हवस का शिकार बनाया।

हरियाणा। (Minor Girl Gangraped by 5 People)महिलाओं के साथ यौन हिंसा लगातार बढ़ती ही जा रही है, इसे रोकने की सभी कोशिशें नाकाफी साबित हो रही हैं। महिलाओं के साथ आयेदिन छेड़खानी और बलात्कार जैसी घटनाएं आम हो गयी है। ताजा मामला हरियाणा के मेवात जिले की है, जहां एक नाबालिग लड़की के साथ 12 घंटे के अंदर 5 लोगों ने दो बार गैंगरेप किया। ख़बरों के मुताबिक़ पहले तीन लोगों ने जंगल में ले जाकर बन्दुक की नोक पर लड़की के साथ हवस मिटाई फिर दो लोगों ने लिफ्ट के बहाने ऑफिस में ले जाकर गैंगरेप किया।

यह भी पढ़ें : – पेड़ से लटका मिला प्रेमी प्रेमिका का शव, फोन कर कहा था आपका दामाद बोल रहा हु

Minor Girl Gangraped by 5 People

पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया उसकी 15 साल की बेटी 30 जुलाई की शाम से गायब हो गयी थी। उसके अगले दिन बेसुध हालत में वह अपने पुराने घर के पास पड़ी मिली थी, घर आने पर अपने साथ हुए ज़्यादती के बारे में पिता को बताया। पीड़िता ने घटना के सम्बन्ध में बताया 30 जुलाई को उसे एक युवक ज़बरदस्ती अपनी बाइक पर बिठाकर जंगल में ले गया वहाँ पहले से ही दो लोग मौजूद थे, तीनों ने जान से मार देने की धमकी देकर बन्दुक की नोक पर बारी – बारी से बलात्कार किया। उसके बाद तीनो उसे दर्द से तड़पता छोड़ भाग गए।

यह भी पढ़ें : – नग्न अवस्था में किशोरी की लाश बरामद, मुंह में कपड़ा ठुस तेज़ाब से पुरे शरीर को जलाया

पीड़िता किसी तरह चलकर सड़क पर आयी तो उसे दो लोगों ने घर पहुँचाने की बात कहकर कार में बिठा लिया। वह दोनों उसे एक ऑफिस में ले गए और दोनों ने लड़की के साथ अपनी हवस मिटाई। लड़की के साथ बलात्कार करने के बाद दोनों उसे जुरेहड़ा रोड पर फेंककर चले गए। 31 जुलाई को लड़की बेसुध हालत में पुराने मकान के पास मिली। पुलिस ने पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है सभी आरोपियों की तलाश जारी है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy