34 C
Patna
August 26, 2019
जुर्म हरियाणा

दलित से प्रेम करने पर पिता ने बेटी के साथ जो किया जानकार रोंगटे खड़े हो जाएंगे

father kills daughter honor killing
बेटी को दलित के साथ प्रेम करने की पिता ने जो सजा दी उसे जानकार आपकी रूह काँप जायेगी, पिता ने की दरिंदगी की हद पार।

हरियाणा। सोनीपत के दसिहरा गाँव में एक दलित युवक से प्रेम करना युवती को काफी मंहगा पड़ गया। बेटी के प्रेम प्रसंग से गुस्साए पिता ने उसकी गला दबाकर हत्या (Father kills Daughter Honor Killing) कर दी। आरोपी पिता ने हत्या कर युवती की लाश का अंतिमसंस्कार भी कर दिया और अस्थियों को यमुना में प्रवाहित कर दिया, मृतका की उम्र 19 साल है।

यह भी पढ़ें : – रेप आरोपी भाजपा विधायक के 15 ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी

युवक की सुचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर से अधजली हड्डियों को बरामद कर जांच के लिए भेज दिया है। मृतका की माँ की शिकायत पर आरोपी पिता एके खिलाफ हत्या कर साक्ष्य मिटाने का केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शुरूआती जांच में यह बात सामने आयी है की मृतका की गाँव के ही दलित युवक संदीप के साथ प्रेम करती थी। दो साल पहले युवती संदीप के साथ गाँव छोड़कर चली गयी थी। इस मामले में युवती के पिता ने संदीप पर अपहरण का केस दर्ज कराया था। पुलिस ने इस केस में संदीप को गिरफ्तार भी किया था।

यह भी पढ़ें : – अक्षरा सिंह का खुलासा मेरी माँ ने पवन सिंह को चप्पलों से पिटा था

Father kills Daughter Honor Killing

दलित युवक के साथ बेटी के भाग जाने पर पिता खुद को अपमानित महसूस कर रहा था। आरोपी पिता से बेटी की मौत का कारण पूछे जाने पर उसन पुलिस को बताया बेटी को दो हिचकी आयी और वह मर गयी। वहीं मृतका की माँ ने पुलिस को दिए बयान में कहा है जब वह सुबह उठी तब उसका पति बेटी के मुंह को कपडे से दबाये हुए था जिसके कारण बेटी की मौत हुई। बेटी के दलित युवक से प्रेम प्रसंग को लेकर माँ ने बताया की दो साल पहले उसकी बेटी स्कुल से संदीप के साथ चली गयी थी। आरोपी पिता ने संदीप पर बेटी के अपहरण का केस भी दर्ज कराया था। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy