State News जुर्म बिहार

बिहार – बच्चा चोरी के आरोप में महिला को ज़िंदा जलाकर मार डाला

woman burnt alive
शर्मनाक – बिहार के अररिया में बच्चा को चोरी कर मारने के आरोप में महिला को दरिंदों ने ज़िंदा जलाकर जान ले ली।

अररिया। बिहार के अररिया से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आ रही है।यहां एक बेबस महिला को कुछ दरिंदों ने ज़िंदा (Women Burnt Alive in Arariya) जलाकर मार डाला। सुचना मिलने पर जब तक पुलिस पहुंचती महिला दम तोड़ चुकी थी। दरिंदों ने जब महिला को आग के हवाले किया तो वह अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने की कोशिश की लेकिन दरिंदों ने उसे बचने का मौका नहीं दिया। महिला पर बच्चा चोरी कर उसकी जान लेने का आरोप था।

यह भी पढ़ें : – मौलाना ने जिन्न उतारने के बहाने महिला कॉन्स्टेबल के साथ 14 माह तक किया रेप

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के बेलगाछी में सुबोध चौहान का नौ महीने का पुत्र गायब हो गया था। काफी तलाश करने के बाद वह अगले दिन पुआल के ढेर में मृत अवस्था में मिला था। बच्चे का शव बरामद होने से परिजन आक्रोशित हो गए और उन्होंने शक के आधार पर संजीत चौहान की पत्नी सजनी देवी को ज़िंदा जलाकर मार डाला। पुलिस ने मृत बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Women Burnt Alive in Arariya

यह भी पढ़ें : – नाबालिग लड़की का हाथ-पैर बांधकर, नशा देकर तीन दिन तक 4 युवक करते रहे गैंगरेप

परिजनों का आरोप था की महिला ने बच्चा चोरी किया था और बाद में जान लेकर उसे फेंक दिया। बच्चे का शव बरामद होने से गुस्साए परिजनों ने महिला को घर से घसीटते हुए बाहर लेकर आये, और पहले तो जमकर उसे पीटा फिर महिला के शरीर में आग लगा दी। इसी बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दी। सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला के लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हालांकि कुछ लोगों का कहना है की मृत महिला और मृत बच्चे के पिता के बिच प्रेम सम्बन्ध था जिसको लेकर गाँव में कई बार पंचायती भी हो चुकी थी। पुलिस ने कहा मामले की जांच कर रही है, जल्द ही दोषियों को पकड़ लिया जाएगा।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...