34 C
Patna
August 26, 2019
जुर्म बिहार

डायन बता महिला को दबंगों ने सरेआम पीट-पीटकर मार डाला

Woman beaten to death in nawada
बच्ची को ज़िंदा नहीं कर सकी तो डायन बता महिला को दबंगों ने सरेआम पीट-पीटकर मार डाला।

नवादा। बिहार के नवादा जिले में एक महिला को डायन बताकर दबंगों ने सरेआम (Woman beaten to death in Nawada)पीट-पीटकर मार डाला। महिला को पहले लाठी – डंडे से पिटा गया फिर बेरहमी से चाकुओं से गोदकर रूह कंपाने वाली मौत दे दी गयी। इस हत्या को गाँव के ही कुछ लोगों ने अंजाम दिया है। गाँव के कुछ लोग महिला को ढ़ाई साल की एक बच्‍ची की मौत का जिम्मेदार मान रहे थे। वे लोग महिला पर बच्ची को ज़िंदा करने का दवाब डाल रहे थे, महिला द्वारा ऐसा नहीं कर पाने पर दबंग लोगों ने महिला की निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें : – सुरक्षाबलों ने जैश के शीर्ष पाकिस्तानी आतंकी को मुठभेड़ में मार गिराया

Woman beaten to death in Nawada

भीड़ के हिंसा का शिकार हुई महिला के पति ने 12 लोगों को हत्या के लिए नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ख़बरों के मुताबिक़ नवादा के प्रदीप मांझी की ढाई साल की बेटी कई दिनों से बीमार थी। रांची में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी उसे उल्टी और दस्त हो रहे थे। बच्ची के परिजनों और कुछ ग्रामीणों के अनुसार उक्त महिला ने जादू टोना कर उस बच्ची की जान ली थी। ग्रामीण और परिजन महिला पर बच्ची को जीवित करने को कह रहे थे। ऐसा नही कर पाने से लोगों ने महिला को लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। पिटाई से गंभीर रूप से घायल हुई महिला को आखिर में बेरहमी से चाकुओं से भी गोदा गया। जिससे महिला की इलाज के दौरान मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें : – नाबालिग साली के साथ जीजा और किरायेदार छह माह से दुष्कर्म कर रहे थे

महिला के बेटे ने ग्रामीणों पर आरोप लगाया है की गांववाले महिला को डायन का आरोप लगाकर अक्सर प्रताड़ित किया करते थे यह सब करीब दो दशक से चल रहा था। मंगलवार की सुबह गांववालों ने हद पार करते हुए महिला को मौत के घाट उतार दिया।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy