30 C
Patna
December 8, 2019
State News बिहार राजनीती

प्याज की माला पहनकर विधानसभा पहुंचे राजद नेता, बढ़ती कीमतों के विरोध में अपनाया अनूठा तरीका

Onion rate hike

पटना। प्याज की कीमतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है, बढ़ती कीमतों का विरोध (Unique oppose Onion rate hike) जताने के लिए राजद नेता ने अनूठा तरीका अपनाया और प्याज की माला पहनकर वह विधानसभा पहुँच गए। राजद नेता को इस रूप में देखकर मीडिया के लोगों ने उन्हें घेर लिया, जिसपर उन्होंने प्याज की बढ़ती कीमतों से आमजन को हो रही परेशानी पर सरकार का ध्यान दिलाने के लिए ऐसा किया। बिहार विधान परिषद् के बाहर भी कई नेताओं ने प्याज की माला पहनकर कई मुद्दों को लेकर जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। राजधानी पटना में अभी प्याज 80 रुपये प्रति किलो की दर से बिक रही है। आमजन को राहत देने के लिए प्रशासन की ओर से कई जगहों पर स्टॉल लगाकर 35 रुपये प्रति किलो की दर से प्याज बेचे गए।

यह भी पढ़ें : – “सुपर 30” के आनंद कुमार पर गुवाहाटी हाईकोर्ट ने लगाया 50 हजार का जुर्माना

Unique oppose Onion rate hike

इससे पहले राजद के विधायक शिवचंद्र राम प्याज की माला पहनकर विधानसभा के शीतकालीन सत्र में भाग लेने पहुंचे। पत्रकारों ने जब सवाल किया तो उन्होंने कहा प्याज की कीमतें लगातार बढ़ती ही जा रही है, मौजूदा सरकार को आमजन को हो रही परेशानी की खबर नहीं है। इसलिए हम प्याज की माला पहनकर विधानसभा जा रहे हैं, ताकि मुख्यमंत्री जी को बता सकें प्याज की वजह से लोगों को कितनी परेशानी हो रही है।

यह भी पढ़ें : – कॉलेज जा रही युवती के साथ चलती कार में दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया वायरल

दूसरी ओर विभिन्न मुद्दों को लेकर कई नेताओं ने प्याज की माला पहनकर विधानसभा के बाहर नितीश सरकार के खलाफ जमकर नारेबाजी की। विपक्षी दलों के हंगामे की वजह से शीतकालीन सत्र के चौथे दिन विधानसभा की कार्यवाही सिर्फ आठ मिनट ही चल सका। संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने कहा की विपक्ष का काम सिर्फ हंगामा करना रह गया है, वह कोई काम नियमानुसार नहीं करना चाहते।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...