33 C
Patna
August 26, 2019
बिहार

ड्रग के नशे में खुद को भगवान् शिव का अवतार बताते हैं तेजप्रताप यादव

tejpratap yadav is drug addict
पत्नी ऐश्वर्या ने कहा घाघरा- चोली पहनकर खुद को राधा कृष्ण बताते हैं, ड्रग लेने की लत है तेजप्रताप यादव को।

बिहार (TejPratap Yadav is drug-addict)। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के लाडले तेजप्रताप यादव पर उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय ने कई सनसनीखेज खुलासे किये हैं। तेजप्रताप यादव ने तलाक की अर्जी कोर्ट में डाल रखी है उसी के जवाब आज ऐश्वर्या राय दे रही थी। पत्नी ऐश्वर्या राय ने तेजप्रताप यादव को ड्रग लेने की लत से पीड़ित बताया, साथ ही ड्रग लेकर अजीबोगरोब व्यवहार को लेकर भी खुलासा किया है। ऐश्वर्या ने अदालत से सुरक्षा के लिए आवेदन किया है, दोनों की शादी मई 2018 में हुई थी।

यह भी पढ़ें : – नग्न अवस्था में किशोरी की लाश बरामद, मुंह में कपड़ा ठुस तेज़ाब से पुरे शरीर को जलाया

TejPratap Yadav is drug-addict

ऐश्वर्या राय ने कहा उन्हें शादी के तुरंत बाद ही पता चल गया था की तेजप्रताप ड्रग लेते हैं। ड्रग का सेवन करने के बाद खुद को शिव का अवतार बताते हैं। ड्रग के नशे में कई बार तो वह हद पार करते हुए घाघरा चोली पहनकर खुद को राधा समझने लगते थे। रोकने पर कहते थे यह भोले बाबा का प्रसाद है इसे कैसे मना करें। ऐश्वर्या ने तेजप्रताप पर मारिजुआना लेने ओर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है।

यह भी पढ़ें : – पति के जिस दोस्त ने मुंहबोली बहन बनाया उसी ने घर में अकेली पाकर लूटी अस्मत

तेजप्रताप के व्यवहार को लेकर अपनी सास ओर ननद से भी शिकायत की थी लेकिन किसी ने भी इस पर ध्यान नहीं दिया। ससुराल वालों से शिकायत करने पर सास ओर ननद ने भरोसा दिलाया था की तेज आगे से ऐसा व्यवहार नहीं करेंगे। परन्तु इसके बाद भी तेजप्रताप का ड्रग के नशे में अजीबोगरीब हरकतें चलती रही। उनके व्यवहार में तनिक भी बदलाव नहीं आया।

Loading...

संबंधित ख़बरे

1 comment

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy