33 C
Patna
August 26, 2019
जुर्म बिहार

नग्न अवस्था में किशोरी की लाश बरामद, मुंह में कपड़ा ठुस तेज़ाब से पुरे शरीर को जलाया

teeneger girl naked body found in betiah
नवम्बर में थी शादी किशोरी की नग्न लाश बरामद, मुंह में कपड़ा ठूंस पुरे शरीर को तेज़ाब से जलाया।

बेतिया। पश्चिम चम्पारण के रामनगर नगर पंचायत के एक गाँव में किशोरी की नग्न लाश बरामद ( Teeneger Girl Naked Body Found) की गई है। किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसका चेहरा समेत पुरे शरीर को तेज़ाब से जला दिया गया है। मृत किशोरी की पहचान कर ली गई है। मृतका के परिवार का कहना है वह सुबह शौच करने खेतों की ओर गयी थी लेकिन वापस नहीं लौटी। परिजन किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत थे।

यह भी पढ़ें : – पति के जिस दोस्त ने मुंहबोली बहन बनाया उसी ने घर में अकेली पाकर लूटी अस्मत

किशोरी के पिता ने कहा वह परिजनों के साथ मिलकर उसकी खोजबीन में लगे हुए थे लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल रहा था। गाँव के कुछ लड़के जब शाम को सरेह की ओर गए तो तेज आती दुर्गन्ध की वजह से उनलोगों ने खोजबीन शुरू की, पास के ही गन्ने के खेत में एक लड़की की नग्न लाश पड़ी हुई थी। उसके शरीर को तेज़ाब से जलाकर पहचान मिटाने की कोशिश भी की गई थी। नग्न लड़की की लाश मिलने से पुरे गाँव में सनसनी फ़ैल गई। गांववालों की सुचना पर पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में ले लिया वहां मौजूद परिजनों ने लाश की पहचान की।

यह भी पढ़ें : – दलित से प्रेम करने पर पिता ने बेटी के साथ जो किया जानकार रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Teeneger Girl Naked Body Found

लड़की की ह्त्या के पीछे प्रेम प्रसंग होना माना जा रहा है। गांववालों का कहना है की ऐसी नृशंश हत्या कोई सनकी प्रेमी ही कर सकता है। लाश के पास मिले कुछ सुराग भी इसी ओर इशारा कर रहे हैं। वैसे जब तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल जाता है तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता है।

पुलिस के अनुसार लाश के पास से मोबाइल भी बरामद हुआ है। शौच करने निकली लड़की मोबाइल लेकर क्यों गई थी यह भी समझ से परे है। लड़की की सगाई हो चुकी थी ओर नवम्बर में उसकी शादी थी। पुलिस की शुरूआती जांच में हत्या में एक से अधिक लोग शामिल हो सकते हैं क्युकी जिस तरीके से हत्या को अंजाम दिया गया है वह एक आदमी के बस की बात नहीं है। लाश के पास ही लड़की के कपडे पड़े मिले थे लाश के मुंह में कपडा ठूंस दिया था जिससे की वह शोर नहीं मचा सके।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy