30 C
Patna
February 21, 2020
बिहार राजनीती राज्य समाचार

भरी सभा में RJD नेता की खुली पैंट, CAA-NRC के खिलाफ दे रहे थे भाषण

RJD mp viral video

पटना। CAA-NRC के खिलाफ भाषण देते वक्त राजद के नेता अशफाक करीम की पैंट सरककर निचे गिर गयी। इससे वहाँ मौजूद लोगों की भीड़ हंसने लगी, इसके बावजूद भी वह रुके नहीं और भाषण देते रहे। अशफाक करीम के बगल में खड़े व्यक्ति ने उनकी पैंट ठीक करने में मदद की। ऊप्स मोमेंट (OOPS Moment) का शिकार हुए राजद नेता अशफाक करीम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (RJD mp viral video) हो रहा है। बताया जाता है यह वीडियो 4 दिन पहले की है, जब वह CAA-NRC के खिलाफ अररिया में लोगों को सम्बोधित कर रहे थे। वायरल वीडियो पर कई लोगों के कमेंट आ रहे हैं, एक यूजर ने कमेंट किया है क्या इनकी पैंट ठीक करने की भी जिम्मेदारी पीएम नरेंद्र मोदी की है।

यह भी पढ़ें : – मेला से घर लौट रही दो बच्चियों से सामूहिक दुष्कर्म, चार बच्चियों ने झाड़ियों में छिपकर बचाई अस्मत

RJD mp viral video

खबरों के मुताबिक़ राजद के नेता अशफाक करीम अररिया में आयोजित CAA-NRC के खिलाफ जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्हें भाषण देते हुए अभी 17 सेकेण्ड ही बिता था, की तभी उनकी पैंट सरककर निचे जा गिरी। इससे वह वहाँ हंसी के पात्र बन गए, इस घटना की किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी, जो अब खूब वायरल हो रहा है। हालांकि इसके बाद भी उन्होंने संयम नहीं खोया और सहज भाव से अपनी बात लोगों के सामने रखी। इस दौरान वहाँ मौजूद भीड़ में हंसी के ठहाके गूंजते रहे।

यह भी पढ़ें : – जदयू ने प्रशांत व पवन को दिया झटका, नहीं किये गए शामिल स्टार प्रचारकों की सूची जारी

अशफाक करीम के पैंट उतर जाने के बाद उनके बगल में खड़े व्यक्ति ने सांसद को पैंट पहनने में मदद की। यह घटना 4 दिन पहले की बतायी जा रही है। अररिया में आयोजित उस सभा में राजद नेता तेजस्वी यादव भी पहुंचने वाले थे, तेजस्वी के आने से पहले सांसद सभा में उपस्थित लोगों को सम्बोधित कर रहे थे। तेजस्वी यादव CAA-NRC के खिलाफ जनसभा को सम्बोधित करने आने वाले थे।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...