30 C
Patna
September 23, 2019
जुर्म बिहार

नाबालिग से रेप के आरोपी को पंचों ने 5 लाख जुर्माना लगाकर मामला निपटाया

rape with minor girl in supaul
बिहार में पंचायत ने नाबालिग से रेप के रसूखदार आरोपी को 5 लाख और 1 चप्पल मारने की सजा देकर मामले को निपटा दिया।

सुपौल। बिहार के सुपौल से शर्मसार करने वाली खबर आ रही है। सुपौल के राघोपुर में एक रसूखदार व्यक्ति ने नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार (Rape with Minor Girl in Supaul) किया। पीड़िता जब बलात्कार की शिकायत करने थाने गयी तो पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेने की बजाये पंचायत में फैसला कर लेने का फरमान सुना दिया। इसके बाद गाँव में पंचायत बुलाई गयी काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी आरोपी पंचायत में नहीं पहुंचा।

यह भी पढ़ें : – बीजेपी ने 1 साल में खो दिए 5 रत्न, पहले वाजपेयी, अनंत, पर्रिकर, सुषमा अब जेटली

Rape with Minor Girl in Supaul

आरोपी के पंचायत में नहीं आने से पंचों ने आरोपी को 11 चप्पल और 5 लाख का आर्थिक दंड का फैसला सुना दिया। फैसला सिनाकर मामले को रफा दफा कर दिया गया। लेकिन दबंग आरोपी ने पंचायत का फैसला मानने से इंकार कर दिया। आरोपी ने खुद आने की जगह अपने दामाद को पंचायत में भेज दिया। मामले को टूल पकड़ता देखकर पुलिस हरकत में आयी और बलात्कार का मामला दर्ज किया। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : – शर्मनाक – भाई ने अपनी सगी बहन के साथ किया बलात्कार

घटना के सम्बन्ध में पीड़िता ने बताया की वह अपने रिश्तेदार के घर सब्जी पहुंचाकर वापस लौट रही थी। रास्ते में आरोपी 55 वर्षीय गणेश स्वर्णकार ने उसे जलावन देने का बहाना बनाकर पास के अर्धनिर्मित मकान में ले गया। जहां आरोपी ने कपडे से मुंह दबाकर बलात्कार किया बलात्कार करने के दौरान मुंह पर से पकड़ ढीली होने के बाद वह बचाव में चिल्लाने लगी। आवाज़ सुनकर गांववाले को आता देख आरोपी उसी अवस्था में छोड़कर भाग गया।

यह भी पढ़ें : – भाभी को बांधकर देवर और नन्दोई रोज करते थे गैंगरेप

गांववाले उसे घर लेकर गए जहां उसने अपनी माँ को सारी बात बतायी। घटना से आक्रोशित गांववाले आरोपी के घर पहुंचे इसपर वह हाथ पेअर जोड़कर माफ़ी माँगने लगा और बोला गलती हो गयी जो भी सजा डोज मंजूर है। इसके बाद पीड़िता अपनी माँ के साथ थाने केस दर्ज कराने पहुंची लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया और उसे पंचायत के जरिये मामले को सुलझाने को कहा।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy