30 C
Patna
September 23, 2019
जुर्म बिहार

लापता युवकों के शव मिलने पर गुस्साए लोगों ने पुलिस को दौड़ा दौड़ाकर पीटा

public beat up police in bihar
लापता युवकों के शव नदी के किनारे मिलने से गुस्साए लोगों ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

औराईमुजफ्फरपुर के औराई में लापता दो युवकों के शव बरामद होने से ग्रामीण आक्रोशित हो गए। शव मिलने की सुचना पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने दौड़ा – दौड़ाकर पीटा (Public Beat up Police in Bihar)। इस बीच ग्रामीणों के चंगुल में फंसे जमादार को अपनी जान बचाने के लिए 15 राउंड हवाई फायरिंग कर किसी तरह वहाँ से निकले। हवाई फायरिंग में छाेटू पंडा नामक युवक की बांह में गोली लगने की खबर फैलते ही ग्रामीण और भी उग्र हो गए। हालांकि फायरिंग में युवक के घायल होने की पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें : – Lander Vikram को ISRO ने खोज निकाला, इसरो प्रमुख बोले- अभी तक संपर्क नहीं लेकिन कोशिश जारी

Public Beat up Police in Bihar

घटना के बाद पुरे इलाके में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए किसी अप्रिय घटना को रोकने के लिए जिला मुख्यालय से अतिरिक्त फाेर्स भेजा गया। युवकों के शव के साथ प्रदर्शन कर रहे ग्रामीण पुलिस को डेड बॉडी नहीं लेने दे रहे थे। काफी मशक्कत के बाद रात 9:30 बजे पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीँ ग्रामीणों के हमले में घायल तीन पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया। हालात को देखते हुए घटनास्थल पर सिटी एसपी पुलिस टीम के साथ कैम्प कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : – JDU नेता के बेटे को पटना में सरेआम गोली मारकर हत्या, पुलिस कह रही आत्महत्या

बताया जा रहा है शुक्रवार की शाम औराई के राजखंड गांव के दो युवक मुकुंद कुमार एवं दिलीप कुमार लखनदेई नदी के पल पर घूमने गए थे। वहाँ से गुजर रही महिला ने पुलिस को फ़ोन कर दोनों युवकों पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने शिकायत के बाद महिला को उसके घर सुरक्षित छोड़ दिया था। उसके बाद दोनों युवकों को आखिरी बार मधुबन गाँव में देखा गया था फिर दोनों युवक लापता हो गए थे।

यह भी पढ़ें : – जिसे भाई बनाया उसने ही मौका पाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया

वहीँ ग्रामीणों ने दोनों युवकों की मौत का जिम्मेदार पुलिस को बताया है। ग्रामीणों का कहना है युवकों के गायब होने की शिकायत थाने में की थी लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। अगर महिला की शिकायत के बाद पुलिस दोनों युवक को थाने ले गयी होती तो दोनों की जान बच जाती। ग्रामीणों ने पुलिस पर साजिश के तहत दोनों की हत्या का आरोप लगाया।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy