30 C
Patna
October 17, 2019
State News बिहार मुख्य समाचार

बाढ़ पीड़ितों के लिए 9 साल की लड़की ने गुल्लक फोड़कर दिए 11 हजार रुपये

Siddhi Shreya
बाढ़ पीड़ितों के राहत कार्य के लिए 9 साल की श्रेया ने गुल्लक फोड़कर दिए 11 हजार रुपये, पॉकेट मनी से की गयी सेविंग पप्पू यादव को सौंपे।

पटना। बिहार में हुई भारी बारिश की वजह से राजधानी पटना में हुए जलजमाव से लोगों को अभी तक छुटकारा नहीं मिल सका है। जलजमाव से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है, लोगों को परेशानी में देखकर नौ साल की एक लड़की ने वो कर दिखाया जिसने बड़े-बड़े लोगों को बौना कर दिया। नौ साल की सिद्धि श्रेया (Siddhi Shreya) ने पॉकेट मनी से बचाकर रखे रुपयों से भरे गुल्लक को फोड़ा और पटना आ गयी। बाढ़ पीड़ितों की मदद (Donation for relief) के लिए श्रेया ने जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव को 11 हजार रुपये सौंपे। इस बाबत पप्पू यादव ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : – प्रेमिका से रात को मिलने गए प्रेमी को उन्मादी भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

Siddhi Shreya

जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया यह बिहार की बेटी सिद्धि श्रेया है। इस छोटी सी बच्ची का दिल बहुत बड़ा है, बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए इसने पॉकेट मनी से बचाकर रखे गए 11 हजार रुपये दिए हैं। बाढ़ पीड़ितों की हालत देखकर सिद्धि श्रेया का दिल पिघल गया और उसने गुल्लक फोड़कर अब तक जमा किये सारे पैसे बाढ़ राहत कार्य में दे दिए। पप्पू यादव ने आगे लिखा सिद्धि श्रेया ने ये साबित कर दिया किसी की मदद करने के लिए लोगों का बड़ा होना जरुरी नहीं है, इस छोटी सी बच्ची के सामने पटना-दिल्ली के हुक्मरान भी बौने साबित हो गए।

यह भी पढ़ें : – पुनपुन नदी का बाँध टूटा, शहर में घुसा बाढ़ का पानी, बिहार में भारी बारिश का अलर्ट

आपको बता दें की सिद्धि श्रेया समस्तीपुर की रहने वाली है, वह पटना बाढ़ पीड़ितों की हालत देखकर वहाँ से खुद चलकर आयी। पटना में चार दिनों से बारिश बंद है लेकिन अभी भी कई इलाकों में 5 फ़ीट से ज़्यादा पानी जमा हुआ है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...