30 C
Patna
December 8, 2019
State News जुर्म बिहार

वारदात – बिहार में दिनदहाड़े मुथूट फाइनेंस से 55 किलो सोना लूट ले गए

Muthoot finance Office Robbery

वैशाली। प्रदेश में बेलगाम हो चुके अपराधियों ने शनिवार को एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बिहार के हाजीपुर जिले एक मुथूट फाइनेंस कंपनी की हाजीपुर शाखा से हथियारबंद अपराधियों ने 55 किलो सोना लूट (Muthoot finance Office Robbery) लिया। सोने की बाजार में कीमत 20 करोड़ रुपये से अधिक बतायी जा रही है। शाखा में मौजूद कर्मचारियों द्वारा लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने उनके साथ मारपीट भी की। अपराधियों की संख्या 8 बतायी जा रही है, सभी के हाथों में हथियार थे, और सभी ने अपना चेहरा छिपा रखा था। घटना की सुचना मिलते ही भारी मात्रा में पुलिस पहुँच गयी। पुरे शहर की नाकेबंदी कर दी गयी है, अपराधियों की खोज में पुलिस ताबड़तोड़ छापे मार रही है।

यह भी पढ़ें : – Road accident in Etah सीमेंट से लदे ट्रॉले में घुसी कार आग लगने से 5 लोग जल गए

Muthoot finance Office Robbery

प्राप्त खबरों के मुताबिक़ हाजीपुर में स्थित जगदंबा इनक्लेव की पहली मंजिल पर मुथूट फाइनेंस की शाखा से हथियारबंद अपराधियों ने 55 किलो सोना लूट लिया। अपराधी 8 की संख्या में थे, सभी हथियारों से लैस थे। यह घटना शनिवार दोपहर 12:30 बजे बाइक से 8 अपराधी हाजीपुर शाखा पहुंचे। अपराधियों ने हथियार के बल पर गार्ड को कब्जे में ले लिया, साथ ही लूट का विरोध करने पर कर्मचारियों के साथ मारपीट की। इस दौरान अपराधियों ने 55 किलो सोना साथ लाये बैग में भरकर हथियार लहराते हुए बड़े आराम से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें : – Mouni Roy traditional look मौनी राय के ट्रेडिशनल अवतार ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

वारदात की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल मुथूट फाइनेंस की शाखा पहुँच गया। अपराधियों ने जिस शाखा को निशाना बनाया उससे पुलिस थाना महज कुछ ही दुरी पर है। इसके बावजूद अपराधी इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देने में कामयाब रहे। पुलिस ने मामले की जानकारी लेने के बाद शहर की नाकेबंदी कर दी। अपराधियों की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ छापे मार रही है फिलहाल अपराधियों का पता नहीं चल सका है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...