30 C
Patna
September 23, 2019
जुर्म बिहार

पत्नी के सामने पति की हत्या कर शव को टुकड़ों में काटकर गंगा में फेंका

gang war in vaishali
पत्नी की आँखों के सामने हत्या कर घसीटकर ले गए गंगा किनारे फिर शव को टुकड़ों में काटकर गंगा नदी में फेंका।

वैशाली। बिहार के वैशाली जिले के सुकमारपुर गांव में वर्चस्व (Gang war in Vaishali) की लड़ाई में पांच लोगों की हत्या मामले की चश्मदीद गवाह चनारिक राय की पत्नी भुल्ली देवी ने लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस को दिए बयान में भुल्ली देवी ने कहा है उसकी आँखों के सामने पति की गोली मारकर हत्या करने के बाद शव के टुकड़े कर गंगा नदी में फेंक दिया। दिल को दहलाने वाली यह घटना रविवार शाम की है। एसडीआरएफ की चारों टीमों ने मंगलवार को भी गंगा नदी में शवों की खोज की लेकिन अभी तक एक भी शव का पता नहीं चल सका है। घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

Gang war in Vaishali

यह भी पढ़ें : – जिसे भाई बनाया उसने ही मौका पाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया

आंखों के सामने शव के टुकड़े कर गंगा में फेंका

मृतक चनारिक राय की पत्नी भुल्ली देवी ने बताया मेरे पति को मेरे सामने गोली मारने के बाद वो लोग उन्हें घसीटते हुए गंगा किनारे ले गए। मैंने जब उन्हें रोका तो मुझे मार – पीटकर भगा दिया और गाली देते हुए धमकी दी, अगर पुलिस में शिकायत की तो पुरे परिवार को ख़त्म कर देंगे। अपराधियों ने चनारिक राय के शव को नाव पर रखकर धारदार हथियार से टुकड़े टुकड़े कर उसे गंगा नदी में फेंक दिया। अपराधियों के डर से अजय राय के घर में छिपे पुतुल राय को अभिषेक , धर्मेंद्र राय, चंदन राय, नसीब राय, सुनील राय, जितेंद्र राय, विपिन राय और विकास राय ने घर से घसीटते हुए बाहर निकालकर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी। इसके बाद शव को नदी में काटकर फेंक दिया। भुल्ली देवी ने कहा इस फायरिंग में मिट्ठू राय को भी गोली लगी है।

यह भी पढ़े : – लापता युवकों के शव मिलने पर गुस्साए लोगों ने पुलिस को दौड़ा दौड़ाकर पीटा

भुल्ली देवी ने प्राथमिकी में साजिश के तहत हत्या को अंजाम देने का आरोप लगाया है। चौक थाना पटना सिटी के धर्मेंद्र राय और राकेश कुमार को हत्या कामुख्य साजिशकर्ता बताया जा रहा है। रविवार के दिन अजय राय के दरवाजे पर पंचायती हुई थी उसके बाद चनारिक राय, मुखिया उदय राय, नाजिर राय, अशोक राय और पुतुल राय बैठे हुए थे। तभी सुकुमारपुर निवासी सजीवन राय ने अपने अन्य साथियों के साथ अजय राय के घर को चारो तरफ से घेरकर हमला कर दिया।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy