33 C
Patna
August 26, 2019
बिहार

दुखद / इलाज के लिए पैसे नहीं तो बेटे को रस्सी से बाँध कर रखती है माँ

mother sick son tied to tree
बेबस माँ के पास बेटे के इलाज के लिए पैसे नहीं है तो ज़ंजीर से बांधकर रखती है, मासूम जानवरों की तरह व्यवहार करता है।

बिहार (Mother Sick Son Tied to Tree)। जन्म के चार साल बाद दिमागी बुखार की चपेट में आया यह मासूम 7 साल से जानवरों की तरह पेड़ के सहारे रस्सी से बांधकर रखा जाता है। बेबस माँ बाप के पास बेटे के समुचित इलाज के लिए पैसे नहीं है। सात साल पहले आकाश के माता पिता ने बेटे के इलाज के लिए कई लोगों से पैसे मांगे परन्तु किसी ने भी मदद नहीं की। नतीजतन आकाश ने अपना मासिक संतुलन खो दिया।

यह भी पढ़ें : – दलित से प्रेम करने पर पिता ने बेटी के साथ जो किया जानकार रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Mother Sick Son Tied to Tree

पेड़ से रस्सी के सहारे बंधा 11 साल का मासूम आकाश को देखकर किसी का भी ह्रदय पिघल सकता है। आकाश की इस हालत के पीछे उसकी माँ बताती है की 2008 में आकाश को दिमागी बुखार ने अपने चपेट में ले लिया था। मजदूरी कर परिवार चला रहे माँ बाप उस वक़्त इलाज के लिए 2 हजार नहीं जुटा सके , इलाज में मदद के लिए दोनों ने कई लोगों के सामने मदद के लिए गुहार भी लगाई परन्तु किसी ने भी मदद नहीं की। समुचित इलाज नहीं मिल पाने की वजह से आकाश ने मानसिक संतुलन खो दिया और वह जानवरों जैसा व्यवहार करने लगा।

यह भी पढ़ें : – अक्षरा सिंह का खुलासा मेरी माँ ने पवन सिंह को चप्पलों से पिटा था

पेड़ से बांधकर रखने के पीछे माँ ने कहा वह कहीं भाग ना जाए या किसी दुर्घटना का शिकार न हो जाए इस लिए हम उसे बांधकर रखे हैं। समय के साथ उसकी हरकतें जानवरों जैसी होती जा रही है उसके भविष्य को लेकर माँ बाप काफी चिंतित रहते हैं। इलाज के लिए कई बड़े अफसरों के सामने भी गुहार लगा चुके हैं लेकिन अभी तक कहीं से भी कोई मदद नहीं मिली है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy