30 C
Patna
September 23, 2019
बिहार मुख्य समाचार

बाहुबली अनंत सिंह को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा, बाढ़ कोर्ट से मिली रिमांड

anant singh on police remand
घर से एके-47 मामले में बाढ़ कोर्ट ने बाहुबली अनंत सिंह को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा,ASP लिपि सिंह करेंगी पूछ-ताछ।

पटना। घर से मिले एके-47 मामले में बेउर जेल में बंद बाहुबली अनंत सिंह को बाढ़ कोर्ट ने दो दिन की पुलिस रिमांड (Anant Singh on police remand) पर भेजा है। कई मामलों के आरोपी अनंत सिंह 40 साल में पहली बार पुलिस रिमांड पर भेजे गए हैं। मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के खिलाफ पहला केस 1979 में दर्ज हुआ था, इस केस में उनपर चोरी का आरोप था। जानकारी के मुताबिक़ अब तक अनंत सिंह पर कुल 55 आपराधिक केस दर्ज हैं। पुलिस रिमांड पर भेजे गए विधायक से पुलिस कई राज उगलवा सकती है।

यह भी पढ़ें : – दुष्कर्म पीड़िता के दुधमुंहे बच्चे को अस्पतालकर्मी ने 50 हजार में एक महीने में 3 बार बेचा

आपको बता दें की विधायक अनंत सिंह को रिमांड पर लेने की अर्जी कोर्ट में पटना पुलिस ने दी थी। जिसपर बुधवार को सुनवाई कर फैसला सुरक्षित रख लिया था। दो दिनों तक हुई सुनवाई में कोर्ट ने आज पुलिस रिमांड की मंजूरी दे दी। बाहुबली अनंत सिंह के वकील ने रिमांड का विरोध करते हुए दलील दी की विधायक की जान को ख़तरा है इसलिए उन्हें पुलिस कस्टडी में ना सौंपा जाए।

यह भी पढ़ें : – नाबालिग के साथ गैंगरेप, पंचायत ने पीड़िता के सिर के बाल मुंडवाकर पुरे गाँव घुमाया

Anant Singh on police remand

बाहुबली अनंत सिंह के वकील ने कोर्ट से पूछताछ के दौरान एक वकील और मजिस्ट्रेट और साथ ही पूरे समय वीडियोग्राफी कराने की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। रिमांड के दौरान अनंत सिंह 24 घंटे में सिर्फ 1 घंटे तक ही वकील से मिल सकते हैं। उसके लिए भी पुलिस से इजाजत लेनी होगी, मिलने का समय भी पुलिस ही तय करेगी। रिमांड के दौरान पुलिस उनके घर से बरामद हुए एके-47 साथ ही भोला सिंह को मारने का षड्यंत्र रचते हुए वायरल हुए ऑडियो के बारे में भी पूछताछ करेगी।

यह भी पढ़ें : – पहले नाबालिग दोस्तों ने गैंगरेप किया, फिर अकेला देख दो युवकों ने भी लड़की के साथ हवस मिटाई

आपको बता दें की 16 अगस्त को अनंत सिंह के घर पर पड़े छापे में पुलिस को उनके घर से एक एके-47 रायफल, दो ग्रेनेड और कुछ गोलियां मिली थी। बाहुबली अनंत सिंह से इस मामले को लेकर गिरफ्तार करने गयी पुलिस को चकमा देकर वह घर से फरार हो गए थे। चौतरफा दवाब के बाद 6 दिनों बाद दिल्ली के साकेत कोर्ट में अनंत ने सरेंडर कर दिया था।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy