30 C
Patna
September 23, 2019
जुर्म बिहार

नालंदा – कोर्ट में गवाही देने जा रहे शख्स को गोलियों से छलनी किया

man killed at railway station
नालंदा – कोर्ट में गवाही देने जा रहे शख्स को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया।

नालंदा। बिहार में अपराधियों के अंदर पुलिस का खौफ ख़त्म सा हो गया है, दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देकर आराम से निकल जा रहे हैं। ताजा मामला नालंदा (Man Killed at Railway Station) जिले का है। यहां कोर्ट में गवाही देने जा रहे शख्स को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया। अपराधियों के बुलंद हौसले का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है, की उन्होंने यह वारदात रेलवे स्टेशन के अंदर दिनदहाड़े किया है।

यह भी पढ़ें : – पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर गोलीबारी में सेना के लांस नायक शहीद

Man Killed at Railway Station

नालंदा जिले में अपराधियों ने तांडव मचा रखा है, पुलिस अपराध को रोकने में बुरी तरह से विफल होती दिख रही है। अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। यह घटना नगरनौसा थाना क्षेत्र के लाछुबीघा रेलवे स्टेशन की है। मृतक की पहचान मोहन यादव के रूप में हुई है, वह सदु बिगहा का रहने वाला था।

यह भी पढ़ें : – VIRAL PICS : श्वेता तिवारी के हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक मोहन यादव अपनी पत्नी के साथ हिलसा कोर्ट में गवाही देने जा रहे थे। स्टेशन पर वह ट्रेन का इन्तजार कर रहे थे तभी बाइक पर सवार अपराधी आये और मोहन यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से मोहन यादव ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। गोली चलने से स्टेशन पर मौजूद लोगों में भगदड़ मच गयी। सुचना मिलने पर पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची लेकिन तब तक अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें : – शादी के अगले दिन नवविवाहिता की गुप्तांग में लोहे को रॉड डालकर बलात्कार किया

पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। रेलवे परिसर के अंदर दिनदहाड़े की गयी हत्या ने रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। रेलवे प्लेटफॉर्म पर बाइक और हथियार के साथ अपराधी अंदर कैसे घुस आये यह भी सवालों के घेरे में हैं।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy