30 C
Patna
October 17, 2019
State News जुर्म बिहार

प्रेमिका से रात को मिलने गए प्रेमी को उन्मादी भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

Lover beaten to death
प्रेमिका के बुलाने पर रात को मिलने गए प्रेमी को उन्मादी भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

पटना। प्रेमिका के बुलाने पर रात को उससे मिलने गया युवक उन्मादी भीड़ के हत्थे चढ़ गया। घटना पटना जिले के पुनपुन क्षेत्र के संबलपुर गाँव की बतायी जा रही है। रात को लड़की के साथ युवक को देखकर उन्मादी भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या (Lover beaten to Death) करने के बाद सड़क के किनारे फेंक दिया। मृतक की पहचान मो. क्यूम के पुत्र मो. सिकंदर के रूप में हुई है वह परसा बाज़ार थाना क्षेत्र का निवासी है। पुलिस इसे प्रेम प्रसंग में की गयी हत्या मानकर जांच कर रही है।


यह भी पढ़ें : – सहेली के भाई ने छात्रा को कमरे पर लाकर बेहोश कर बलात्कार किया और अश्लील तस्वीरों के जरिये सम्बन्ध बनाता था

Lover beaten to Death

मृतक पुनपुन स्थित बाईपास के नीचे टेलर की दूकान चलाता था। मृतक के पिता कयूम ने बताया की मंगलवार के दिन सिकंदर दूकान बंद करके और दिन की अपेक्षा पहले घर आ गया था। शाम चाह बजे के करीब उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया उसके बाद वह किसी को बिना कुछ बताये ही घर से निकल गया। परिजनों ने समझा किसी काम से बाजार गया होगा।

यह भी पढ़ें : – शादी के 3 दिन बाद से ही दुल्हन के कमरे में सोने लगा था उसका प्रेमी

रात करीब आठ बजे के आस पास सिकन्दर के फ़ोन से किसी अनजान व्यक्ति ने फोन कर बताया की सिकंदर सबलपुर में है और उसकी तबियत काफी खराब है आपलोग आ जाइये। इतना सुनकर परिजन किसी अनहोनी की आशंका से सकते में आ गये और भागते हुए सबलपुर पहुंचे। गाँव के नजदीक ही सड़क के किनारे सिकंदर पड़ा हुआ था। मृतक के शरीर पर पाए गए ज़ख्मों को देखकर लगता है जैसे युवक की हत्या पीट-पीटकर की गयी है।

यह भी पढ़ें : – शादी के अगले दिन नवविवाहिता की गुप्तांग में लोहे को रॉड डालकर बलात्कार किया

खबरों के मुताबिक़ सिकन्दर का उसी गाँव के एक लड़की से प्रेम सम्बन्ध था। मंगलवार की शाम को वह उसी से मिलने गया था, जिसे गांववालों ने लड़की के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया। उसके बाद गुस्से में कई लोगों ने मिलकर सिकंदर की पीट-पीटकर हत्या कर के सड़क किनारे फेंक दिया। पुलिस भी इस हत्या को प्रेम – प्रसंग (Murder in Love) से जुड़ा मानकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...