34 C
Patna
August 26, 2019
बिहार

दो बच्चों की माँ ने प्रेमी संग ट्रेन के आगे कूदी, शवों के उड़ गए चिथड़े

lover and belobed commit suicide
दो बच्चों की माँ शादीशुदा प्रेमी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली, दोनों के प्रेम सम्बन्ध से परिजन थे खफा।

बक्सर। बिहार के बक्सर जिले में दो प्रेमी जोड़ों ने ट्रैन के आगे कूदकर आत्महत्या (Lover and Belobed Commit Suicide) कर ली, इस घटना में लाश के चिथड़े उड़ गए। बताया जा रहा है की दोनों ही शादीशुदा थे और महिला के दो बच्चे भी थे। दोनों के बीच शादी के पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन घरवालों ने इस रिश्ते को मंजूरी नहीं दी। माँ बाप ने दोनों की शादी किसी और से कर दी। घटना वाले दिन दोनों मिले पहले मंदिर में पूजा की फिर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी, हालांकि पुलिस दुर्घटना की संभावना से इंकार नहीं कर रही है।

यह भी पढ़ें : – हैवानियत – पत्नी का गर्दन काट एक हाथ में सिर दूसरे में चाक़ू लेकर घूमता रहा पति

Lover and Belobed Commit Suicide

मृतक गोपाल यादव गाँव गोपाल राजपुर थाना क्षेत्र के उतरी का रहने वाला था और मृतका माया देवी इटाढ़ी थाना क्षेत्र कुकुढा गांव की रहने वाली थी। महिला के दो बच्चे भी हैं। हादसे को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रहीं हैं।

यह भी पढ़ें : – बेबसी – इलाज के लिए पैसे नहीं थे, माँ ने दो मासूम का किया सौदा

इससे पहले सावन के आखिरी सोमवार को दोनों ने ब्रह्मेश्वरधाम में भगवान शिव की पूजा की। पूजा करके दोनों पटना-वाराणसी पैसेंजर ट्रेन से वापस लौट रहे थे लेकिन रास्ते में विपरीत दिशा से आ रही तूफान एक्सप्रेस के सामने कूद गए। इस हादसे में दोनों के शवों के चिथड़े उड़ गए। हालांकि रेलवे पुलिस दुर्घटना की संभावना से भी इनकार नहीं कर रही।

यह भी पढ़ें : – भाई के सामने ही किया दुष्कर्म और हत्या कर भाग निकला

घटनास्थल पर मौजूद रेलकर्मियों ने मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर युवक की पहचान की। सुचना पाकर पहुंचे मृताजक के परिजनों ने ही महिला की भी पहचान की। दोनों ही एक ही गाँव के रहने वाले हैं, दोनों एक ही जात के थे, फिर भी एक ही गाँव के होने की वजह से परिवार वालों ने उनके रिश्ते को मंजूरी नहीं दी। बाद में युवती की शादी कहीं और कर दी गयी उससे दो बच्चे भी है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy