30 C
Patna
December 8, 2019
State News जुर्म बिहार

दहेज़ नहीं मिलने से नाराज शौहर ने बीवी को जिस्‍म की मंडी में बेचा, चार साल बाद

Husband sold wife in red light area

पटना। दहेज़ की डिमांड ना पूरी होने पर हैवान शौहर ने बीवी को जिस्म की मंडी (Red light area) में बेच (Husband sold wife)दिया। वहाँ चार साल नर्क में यातनापूर्ण ज़िन्दगी गुजारने के बाद किसी तरह से भागने में कामयाब रही। भागने के बाद वह अपने मायके कटिहार पहुंची जहां उसने परिजनों को आपबीती सुनाई। मामले के बारे में पता चलने पर परिजन सकते में आ गए। मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना बिहार के कटिहार की बतायी जा रही है। इसके पूर्व एक बार पीड़ित महिला को ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया था।

यह भी पढ़ें : – जयमाल के दौरान हर्ष फायरिंग में वीडियोग्राफर को लगी गोली, लाश को लगाया ठिकाने

पीड़ित महिला के परिजनों के मुताबिक़ सात साल पहले लड़की का निकाह अररिया के निवासी मो। शमीम से हुआ था। लड़की के परिजनों ने अपनी सामर्थ्य से बढ़कर शादी में खच किया था, दान दहेज़ में भी किसी प्रकार की कोई कमी नहीं होने दी थी। निकाह के कुछ दिनों बाद ही दहेज़ की मांग की जाने लगी, लड़कीवालों ने जब और दहेज़ देने में असमर्थता जताई तो लड़की के साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद भी जब डिमांड पूरी नहीं हुई तो गुस्साए शौहर ने परिजनों की मदद से बीवी को जिस्म की मंडी में बेच दिया। जिस्म के सौदागर उसे कानपुर की एक जिस्म की मंडी में ले गए जहां 4 सालों तक लोग उसके जिस्म को नोचते रहे।

Husband sold wife in Red light area

यह भी पढ़ें : – गाँव की लड़की से प्रेम विवाह करने पर पंचायत ने समाज और गाँव से बहिष्कार किया

बताया जाता है दहेज़ की मांग पूरी ना करने पर ससुराल वालों ने महिला को घर से निकाल दिया था। फिर 2015 में ससुराल वाले पंचायत कराकर महिला को अपने साथ ले गए। ससुराल जाने के कुछ दिनों बाद वह रहस्यमय ढंग से लापता हो गयी। अब जब महिला घर लौटी है तो उसने बताया ससुराल वाले उसे घर ले जाकर कोई बेहोश करने वाली दवा सुंघा दिया, जब होश आया तो खुद को जिस्म की मंडी में पाया। वह चार साल तक वहां नर्क की यातना सहती रही।


यह भी पढ़ें : – पहले नाबालिग दोस्तों ने गैंगरेप किया, फिर अकेला देख दो युवकों ने भी लड़की के साथ हवस मिटाई

पीड़िता की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है, शुरूआती जांच में मामला सत्य प्रतीत हो रहा है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...