30 C
Patna
February 21, 2020
जुर्म बिहार राज्य समाचार

सनकी प्रेमी – लड़की के घर के बाहर ड्रामे के बाद घर में घुसकर मारी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

lover shot at girl

सहरसा। एकतरफा प्यार में पागल सनकी प्रेमी ने पहले लड़की के घर के बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा किया, फिर घर में घुसकर उसे गोली मार (Lover shot at girl) दी। गोली मारने के बाद लड़की को मृत समझकर वहाँ से भाग निकला। गंभीर रूप से ज़ख़्मी नाबालिग लड़की को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां स्थिति बिगड़ते देखकर परिजन निजी अस्‍पताल में लेकर गए। लड़की की हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। यह घटना सहरसा सदर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में हुई। सरफिरा युवक लड़की को शादी के लिए समझाने आया था, लड़की के इंकार करने के बाद उक्त घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : – बिना कपड़ों के तेज़ाब से जली युवती का शव बरामद, दुष्कर्म के बाद ह्त्या की आशंका

Lover shot at girl

खबरों के मुताबिक़ आरोपी युवक अनिल राम सहरसा की रहने वाली नाबालिग लड़की से बात करता था। बात करने के दौरान ही अनिल राम को लड़की से प्रेम हो गया, लड़की से जब उसने अपने प्रेम का इजहार किया तो उसने इंकार कर दिया। इसके बाद वह आरोपी युवक से दूर-दूर रहने लगी। आरोपी युवक ने लड़की से अपना प्यार मनवाने की कई बार कोशिश की, इसके बाद भी जब लड़की नहीं मानी तो बीती शाम को वह लड़की के घर पहुँच गया। घर के बाहर खड़ा होकर लड़की से प्यार का इजहार करने लगा, फिर गुस्से में आकर घर में घुसकर लड़की को गोली मार दी। उसके बाद लड़की को मरा समझकर घटनास्थल से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें : – शादी के अगले ही दिन नवविवाहिता को उठा ले गए, कई लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म।

आरोपी युवक के भागने के बाद लड़की को ज़ख़्मी हालत में परिजन उसे सदर अस्पताल ले गए, जहां स्थिति नियंत्रण से बाहर होता देखकर निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लड़की की हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। उधर घटना की खबर मिलने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने आरोपी अनिल राम को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। अनिल राम ने पुलिस को बताया की यह हथियार विशनपुर के मनोज यादव से खरीदा था। मनोज यादव को गिरफ्तार करने गयी पुलिस के हाथ लगने से पहले ही वह फरार हो गए। उसके घर से पुलिस को 11 कारतूस, बाइक की चाबी का गुच्छा तथा 22 से अधिक मोबाइल बरामद हुआ है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...