30 C
Patna
October 17, 2019
State News बिहार मुख्य समाचार

पटना में पेट्रोल पंप पर लगी भीषण आग, पेट्राेल टंकी ब्लास्ट करने से अफरा-तफरी मची

Petrol Tank Blasted in Patna
पटना में पेट्रोल पंप पर लगी भीषण आग, पेट्राेल टंकी ब्लास्ट करने से अफरा-तफरी मची

पटना। Petrol Tank Blasted in Patna राजधानी पटना के पेट्रोल पम्प पर मंगलवार की शाम को भीषण आग लग गयी। खबरों के मुताबिक़ आग लगने से पेट्रोल की टंकी ब्लास्ट कर गयी जिससे आग ने भीषण रूप ले लिया।यह घटना पटना के राजेंद्र नगर इलाके के दिनकर गोलंबर के निकट पेट्रोल पम्प पर हुई। आपको बता दें की बिहार में लगातार हो रही बारिश की वजह से राजेंद्र नगर पहले ही जलजमाव की समस्या से परेशान है। ऐसे में आग की भीषण घटना से लोगों में अफरा तफरी मच गयी। हालांकि आग पर काबू पा लिया गया, आग बुझाने के लिए स्थानीय लोगों ने जमे हुए पानी का इस्तेमाल किया। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें : – दिवाली पर रिलायंस जिओ का धमाकेदार ऑफर, मुफ्त डाटा के साथ ही फ़ोन पर 50 % का डिस्काउंट

Petrol Tank Blasted in Patna

बिहार में लगातार हो रही बारिश से पटना के कई इलाकों में 3 से 8 फ़ीट तक पानी जमा हो गया है। राजेंद्र नगर इलाके में बारिश की वजह से 6 फ़ीट तक पानी जमा है। इसी पानी का इस्तेमाल स्थानीय लोगों ने आग बुझाने में किया। सोमवार को सुशील मोदी और बिहार कोकिला शारदा सिन्हा को राजेंद्र नगर इलाके से ही एनडीआरएफ की टीम ने रेस्‍क्‍यू कर निकाला गया था। मंगलवार के दिन भी एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमों ने करीब 500 लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया।

यह भी पढ़ें : – पहले नाबालिग दोस्तों ने गैंगरेप किया, फिर अकेला देख दो युवकों ने भी लड़की के साथ हवस मिटाई

दरअसल राजेंद्र नगर में ही दिनकर गोलंबर है जहां के पेट्रोल पम्प में आग लगने से टंकी ब्लास्ट कर गयी। कुछ लोगों का कहना है की कल से पेट्रोल रिस रहा था, वहीं किसी ने जलती सिगरेट फेंक दी जिससे आग लग गयी। टंकी ब्लास्ट होने की वजह से पानी के ऊपर पेट्रोल फ़ैल गया। इस हादसे में 100 से 150 लीटर पेट्रोल बाह जाने की आशंका व्यक्त की गयी है। पेट्रोल होने की वजह से पानी के ऊपर भी आग काफी तेजी से फैली लेकिन समय रहते स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पा लिया।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...