State News बिहार

हेडमास्टर ने महिला टीचर को भेजे अश्लील फोटो-वीडियो, पिटाई के बाद बोला माफ़ कर दो

Headmaster beaten in school

मुंगेर। बिहार के मुंगेर जिले के सरकारी स्कुल के प्रधानाध्यापक ने महिला शिक्षिका को अश्लील फोटो और वीडियो व्हाट्सप्प पर भेज दिए। इसके बाद शिक्षिका ने स्कुल में जमकर हंगामा किया। स्कुल में हंगामा हो ता देख स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गयी, मामले का पता चलते ही भीड़ ने प्रधानाध्यापक की जमकर पिटाई (Headmaster beaten in school) कर दी। प्रधानाध्यापक ने भी अपनी गलती मानकर माफ़ी मांगने लगा, लेकिन भड़के ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापक पर कार्रवाई को लेकर स्कुल को बंद करा दिया।

यह भी पढ़ें : – तेज रफ़्तार ने एक ही परिवार के 8 लोगों की जान ली, अनियंत्रित कार तालाब में गिरी

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है मुंगेर जिले के हवेली खडग़पुर प्रखंड स्थित तेघड़ा वन मिडिल स्‍कूल के प्रधानाध्यापक अमर कुमार दास ने स्कुल में कार्यरत महिला शिक्षिका को व्हाट्सप्प पर अश्लील फोटो और वीडियो भेज दिया। अपने फ़ोन पर अश्लील वीडियो आया देखकर शिक्षिका भड़क गयी और हंगामा करने लगी। मामले की जानकारी लगते ही स्कुल के सभी शिक्षक और शिक्षिका प्रधानाध्यापक की पिटाई करना शुरू कर दिए।

Headmaster beaten in school

यह भी पढ़ें : – “गन्दी बात” की अभिनेत्री गहना वशिष्ठ वेंटिलेटर पर, 36 घंटों से एनर्जी ड्रिंक पीकर कर रही थी शूटिंग

स्कुल में हंगामा होते देख स्कुल में पढ़ें वाले बच्चों के परिजन और स्थानीय लोगों की भीड़ स्कुल प्रांगण में जुटने लगी। स्थानीय लोगों ने भी प्रधानाध्यापक की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान प्रधानध्यापक अपनी गलती मानकर लोगों से माफ़ी मांगता रहा, लेकिन स्थानीय लोगों ने प्रधानध्यापक पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर स्कुल को अनिश्चितकाल के लिए बंद करा दिया।

यह भी पढ़ें : – एनआरसी पर बिहार में गरमाई सियासत, जेडीयू नेता प्रशांत किशोर इसके खिलाफ

आरोपी शिक्षक अमर कुमार दास ने कहा मैंने अपनी गलती मानते हुए सभी से माफ़ी भी मांगी है लेकिन कोई कुछ सुनाने को तैयार नहीं है। अश्लील फोटो और वीडियो शिक्षिका के नंबर पर गलती से सेंड हो गया, जिसे मैंने तुरंत डिलीट भी कर दिया। हालांकि बीईओ उपेंद्र दासने मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमिटी का गठन कर तीन दिन के अंदर रिपोर्ट देने को कहा है। रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...