30 C
Patna
October 17, 2019
State News बिहार राजनीती

केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव डूबकर मरने से बचे, चढ़ने के क्रम में पलटी नाव

RamKripal Yadav drowning
केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव बाढ़ के पानी में डूबकर मरने से बचे, अधिक आदमी होने के वजह से पलटी नाव।

पटना। पाटलिपुत्रा के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव आज डूबकर मरते – मरते बचे। बाढ़ पीड़ितों के बीच दवा वितरण कर लौट रहे रामकृपाल यादव जिस नाव पर सवार होकर दरधा नदी पार करने वाले थे वह नाव पलट गयी। जिससे रामकृपाल यादव (RamKripal Yadav Drowning) पानी में गिर गए, वहाँ मौजूद लोगों ने आनन – फानन में नदी से निकाला तब जाकर लोगों की जान में जान आयी। घटना के पीछे क्षमता से ज़्यादा आदमी का नाव में सवार होना बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : – पुनपुन नदी का बाँध टूटा, शहर में घुसा बाढ़ का पानी, बिहार में भारी बारिश का अलर्ट

RamKripal Yadav Drowning

आपको बता दें की लगातार हो रही बारिश की वजह से राजधानी पटना झील के रूप में तब्दील हो चुकी है। गंगा और उसकी सहायक नदियाँ पुनपुन उफान मार रही है। पुनपुन नदी खतरे के निशान से 2.50 मीटर ऊपर बह रही है, और यह 1975 के उच्च जलस्तर के रिकॉर्ड के बिल्कुल नजदीक पहुँच गया है। पुनपुन शहर के पास रिंग बाँध टूट जाने से नदी का पानी पुरे इलाके में फ़ैल गया है। साथ ही दरधा नदी का पानी भी कई गाँवों में प्रवेश कर गया है। इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें : – सहेली के भाई ने छात्रा को कमरे पर लाकर बेहोश कर बलात्कार किया और अश्लील तस्वीरों के जरिये सम्बन्ध बनाता था

पाटलिपुत्र के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव बाढ़ पीड़ितों के लिए दवा वितरण करने के लिए गए हुए थे। वह अपने समर्थकों के साथ ट्यूब से बनी “जुगाड़” नाव पर सवार हो रहे थे, तभी नाव के पलट जाने से वह नदी के पानी में गिर गए। उनके गिरते ही लोगों में हड़कंप मच गया, वहाँ मौजूद लोगों ने आनन – फानन में उन्हें पानी से बाहर निकाला। रामकृपाल यादव को सुरक्षित देखकर वहां मौजूद लोगों के जान में जान आयी।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...