30 C
Patna
February 21, 2020
जुर्म बिहार मुख्य समाचार राज्य समाचार

कोचिंग में छात्रा के साथ बेहोश होने तक संचालक-शिक्षक व छात्र ने किया सामूहिक दुष्कर्म

student gangrape siwan

सिवान। शिक्षा के मंदिर में पढ़ने गयी छात्रा के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। सिवान के एक कोचिंग संस्थान में पढ़ने गयी छात्रा के साथ बेहोश होने तक तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म (Student gangrape siwan) किया गया। छात्रा के बेहोश होने के बाद उसे बाथरूम में बंद कर दिया। छात्रा के साथ कुकर्म करने वालों में कोचिंग के संचालक, शिक्षक और एक छात्र शामिल है। अभिभावक अपने बच्चों को शिक्षक के पास शिक्षा लेने के लिए भेजते हैं, लेकिन हवस की आग में अंधे शिक्षक ने अपने पैसे को भी दागदार कर दिया। समाज में शिक्षक की भूमिका बच्चों की संस्कार और शिक्षा देने की है, ऐसे में इस घिनौने कृत्य में शामिल होकर लोगों के भरोसे को तोड़ने का कार्य किया है। वारदात की सुचना मिलने पर पुलिस ने छात्रा को बाथरूम से बरामद कर अस्पताल ले गयी, जहां गंभीर हालत देखते हुए छात्रा को सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें : – हथियार के नोक पर पति के दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गला काटकर मारने की कोशिश

पुलिस के अनुसार बुधवार दोपहर करीब दो बजे छात्रा कोचिंग पढ़ाई करने गयी थी। कोचिंग संचालक ने छात्रा को दबोच लिया और उसे उठाकर कमरे में ले गया। उसके बाद शिक्षक मेराज और छात्र आरिफ के साथ मिलकर तब तक दुष्कर्म (Student gangrape siwan) किया, जब तक वह दर्द से बेहोश नहीं हो गयी। बेहोश होने के बाद छात्रा को बाथरूम में बंद कर दिया। इधर 5 बजे तक छात्रा जब घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। आखिर में थाने पहुंचकर छात्रा के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई।

Student gangrape siwan

यह भी पढ़ें : – काजल राघवानी के पानी में भींगते हुए वीडियो सॉन्ग हुआ वायरल, अब तक करोड़ों बार देखा जा चुका

छात्रा का पता लगाने पुलिस जब कोचिंग पहुंची तो वहाँ दीवार पर अश्लील बातें लिखी हुई मिली। पुलिस ने शक के आधार पर छात्र आरिफ को हिरासत में लिया, कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बताया छात्रा बाथरूम में बंद है। पुलिस जांच में कोचिंग से कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार कोचिंग में छात्राओं का दैहिक शोषण होता है, लेकिन बदनामी होने के डर से कोई कुछ नहीं बोलती है।

यह भी पढ़ें : – मेला से घर लौट रही दो बच्चियों से सामूहिक दुष्कर्म, चार बच्चियों ने झाड़ियों में छिपकर बचाई अस्मत

छात्रा के परिजनों ने थाने में छात्रा का अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म किये जाने की शिकायत दर्ज कराई है। प्राथमिकी में कोचिंग संचालक मो। जावेद, शिक्षक मो। मेराज और छात्र मो। आरिफ रजा को नामजद किया गया है। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। उधर कोचिंग में छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने की खबर फैलने के बाद स्थानीय लोग उग्र हो उठे, सुबह चैनपुर के आंबेडकर चौक को जामकर आरोपियों के ऊपर कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। प्रदर्शन के दौरान हिंसा फैलने के डर से बाजार की अधिकांश दुकानें बंद रही।

यह भी पढ़ें : – बिना कपड़ों के तेज़ाब से जली युवती का शव बरामद, दुष्कर्म के बाद ह्त्या की आशंका

उग्र भीड़ ने दुष्कर्म के आरोपी छात्र आरिफ राजा के घर में आग लगा दी, हालांकि पुलिस की सतर्कता से जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया। इसके बाद एसपी अभिनव कुमार ने प्रदर्शन कर रहे भीड़ को समझाकर शांत कराया। हंगामे के बीच यह भी खबर फैलती रही की, कोचिंग में कई छात्राओं के साथ दुष्कर्म किया गया है, लेकिन बदनामी के डर से छात्राओं ने कभी मुंह नहीं खोला।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...