State News जुर्म बिहार

दो दिन पूर्व अपहृत बच्चियों के शव बरामद, शव मिलने से इलाके में सनसनी फैली

kidnapped girl found dead
दुष्कर्म की आशंका, दो दिन पहले अपहृत दो बच्ची का शव नदी में मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी।

सारण। बीते रविवार को सारण के रिविलगंज थाना क्षेत्र से अपहृत बच्चियों के शव नदी में मिलने से इलाके में सनसनी (Kidnapped Girl Found Dead) फ़ैल गयी। रविवार को दो बच्चियों का अपहरण कर लिया गया था। एक बच्ची का शव सोमवार को जिगना गाँव के पास सोंधी नदी से बरामद किया गया था। मंगलवार की सुबह आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ में उसकी निशानदेही पर दूसरी बच्ची का शव भी नदी से बरामद कर लिया। दोनों बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने के बाद ह्त्या की आशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : – हादसा – बेकाबू बोलेरो ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में दो की मौत गड्ढे में गिरी बोलेरो

Kidnapped Girl Found Dead

खबरों के मुताबिक़ रविवार की शाम को सीमा कुमारी (10) तथा रानी कुमारी (10) का कुछ युवकों ने अपहरण कर लिया था। बताया जाता है इन बच्चियों के साथ और चार बच्चियों के अपहरण की कोशिश की गयी, लेकिन किसी तरह से चारों बच्चियां भागने में कामयाब रही। अपहरण के अगले दिन सीमा का शव सोंधी नदी से बरामद किया गया था। पुलिस ने बच्चियों के अपहरण और हत्या में शक के आधार पर दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछ – ताछ कर रही थी। थोड़ी सख्ती दिखाने पर युवक की निशानदेही पर दूसरी बच्ची का शव भी बरामद कर लिया गया। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

यह भी पढ़ें : – भोजपुरी ऐक्ट्रेस पूनम दुबे का वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

ग्रामीणों ने पुलिस पर मामले की लीपापोती करने का आरोप लगाया है। बताया जाता है पहली बच्ची के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मुंह दबाकर हत्या करने की बात सामने आ रही है। बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है या नहीं इसकी जाँच के लिए उसके प्राइवेट पार्ट के स्वाब की जांच मेडिकल टीम करेगी। लेकिन थाने की रिपोर्ट में बच्ची की मौत पानी में डूबने से हुई है लिखी हुई है। स्थानीय लोगों का कहना है की पुलिस आरोपी को बचाने की कोशिश कर रही है। नदी में इतना पानी नहीं है की इसमें किसी की डूबकर मौत हो जाए। हालांकि दूसरी बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका पुलिस ने जताई है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...