33 C
Patna
August 26, 2019
जुर्म बिहार

क्रूरता की हद – पत्नी और मासूम बच्ची को दी ऐसी सजा जानकार सिहर उठेंगे आप

killed wife and daughter
पत्नी के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म किया फिर पत्नी और मासूम बेटी को दर्दनाक मौत दे जानवरों को खाने के लिए छोड़ दिया।

बिहार । गया जिले से दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है। एक पति इतना भी क्रूर हो सकता है सोचकर ही शरीर में सिहरन दौड़ जायेगी। जहानाबाद के बराबर पहाड़ ओपी थाना के अंतर्गत महिला और बच्ची की क्षत – विक्षत लाश को लेकर हुए खुलासे ने सभी को हैरत में डाल दिया। इस हत्या को अंजाम देने वाला महिला के पति ने क्रूरता की हद पार करते हुए इस नृशंस हत्याकांड को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें : – नाबालिग साली के साथ जीजा और किरायेदार छह माह से दुष्कर्म कर रहे थे

माँ – बेटी के क्षत – विक्षत अवस्था में मिले शव को लेकर मृतका के परिजनों ने खौफनाक सच से पर्दा हटाया है। उन्होंने कहा की महिला के पति ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर पहले सामूहिक दुष्कर्म किया उसके बाद दोनों माँ बेटी को निर्दयतापूर्वक मौत के घाट उतार दिया। जुर्म को छुपाने के उद्देश्य से दोनों माँ बेटी के शव को तेज़ाब से जलाने की भी कोशिश की गयी है। फिर लाश को उसी तरह पहाड़ी के निकट लाकर फेंक दिया गया।

यह भी पढ़ें : – पटना में सेक्स रैकेट का पर्दाफ़ाश, नाबालिग लडकियां बड़े लोगों को भेजी जाती थी

दो दिन पहले पुलिस को माँ – बेटी की क्षत – विक्षत अवस्था में लाश मिली थी। दोनों की लाश को जानवर अपना आहार बना रहे थे। पशुओं के खाने के निशान दोनों के मृत शरीर पर साफ़ देखे जा रहे थे। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है। बरामद हुए लाश साद चुकी थी जिससे काफी दुर्गन्ध आ रही थी। पुलिस ने महिला के परिजनों की शिकायत पर पति को गिरफ्तार कर उससे पूछ-ताछ कर रही है।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy