30 C
Patna
February 21, 2020
देश बिहार मुख्य समाचार राज्य समाचार

भोजपुर के रमेश रंजन तीन आतंकवादियों को मारकर हुए शहीद, डीजी बोले बहादुर साथी को सैल्यूट है

bhojpur crpf jawan martyrs

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में बिहार के लाल रमेश रंजन तीन आतंकवादियों को ढेर करने के बाद शहीद (Bhojpur CRPF Jawan Martyrs) हो गए। मुठभेड़ में शहीद जवान बिहार के भोजपुर के जगदीशपुर प्रखंड के देवटोला गांव के रहने वाले थे। शहीद रमेश रंजन को मुठभेड़ के दौरान सर में गोली लगने से शहीद हो गए। उनके पिता राधामोहन सिंह बिहार पुलिस से सेवानिवृत्त एसआई हैं। रमेश सीआरपीएफ की 73वीं बटालियन में तैनात थे। सीआरपीएफ के डीजी ने कहा हमें अपने जवान की शहादत पर गर्व है, बहादुर साथी को सैल्यूट करते हैं। गाँव के बेटे की शहादत की खबर सुनकर गर्व महसूस हो रहा है, वहीं अपने सपूत को खोने का गम भी है।

यह भी पढ़ें : – स्कुल से लौट रही छात्रा के साथ सरसो के खेत में 6 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया

Bhojpur CRPF Jawan Martyrs

दोपहर को बेटे की शहादत की खबर मिलते ही घर की महिलाओं में कोहराम मच गया, उनको रट देखकर वहाँ मौजूद लोगों की आँखे भी नाम हो गयी। वहीं शहीद के पिता ने कहा उन्हें अपने बेटे पर गर्व है, उसने अपने देश की रक्षा करते हुए अपनी जान न्योछावर कर दी, एक पिता के लिए इससे बड़ी बात क्या होगी। गाँव के सपूत के शहीद होने की खबर से पुरे गाँव में खलबली मच गयी, जिसे भी पता चला वह शहीद के घर के दरवाजे पर जा पहुंचा।

यह भी पढ़ें : – खौफनाक – पति को पेड़ से बांधकर उसके सामने पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, रुपये गहने भी छीन लिए

खबरों के मुताबिक़ श्रीनगर-बारामुला हाईवे के लावेपोरा नारबल नाके के पास सीआरपीएफ की 73 वीं बटालियन द्वारा चेकिंग की जा रही थी। तभी स्कूटर पर सवार 3 आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सीआरपीएफ ने तीनों आतंकवादियों को ढेर कर दिया, मुठभेड़ के दौरान आतंकवादियों की गोली सर में लगने से भोजपुर के सपूत रमेश रंजन शहीद (Bhojpur CRPF Jawan Martyrs) हो गए।

Loading...

संबंधित ख़बरे

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Loading...